बाॅलीवुड अभिनेता कमाल आर खान (kamaal R khan) आए दिन अपने विवादित बयान के कारण सुर्खियों में बने रहते हैं। अभी हाल ही में जहां उन्होनें सलमान खान की फिल्म ‘राधे’ को लेकर अनाब-सनाब बोल दिया था, तब भी उन्हें कई मुसीबतों का सामना करना पड़ा था। इसके अलावा सिंगर मिका सिंह को भी उन्होनें नहीं छोड़ा और यह विवाद तो खैर अभी तक चल ही रहा है। इन्ही सब विवादों के बीच अब खबर है कि कमाल ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के रिश्ते को लेकर भी अपने विवादित बयान जारी किए हैं, जिसकी वजह से एक बार फिर कमाल आर खान सुर्खियों में हैं।

दोनो का हो जाएगा तलाक

के आर के ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफाॅर्म ट्विटर पर एक बार फिर अपनी हरकतों से बाज न आते हुए बाॅलीवुड की सुपर जोड़ी रणबीर कपूर और आलिया भट्टा के रिश्तों को लेकर भविष्यवाणी कर दी है। ट्वीट के माध्यम से उन्होनें बोला कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी तो होगी लेकिन इन दोनो की शादी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएगी और दोनो के बीच तलाक हो जाएगा। इस प्रकार केआरके ने अपने ट्वीट में लिखा है कि ‘‘भविष्यवाणी 08- रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी 2022 के अंत तक होगी, लेकिन रणबीर कपूर शादी के 15 साल के भीतर उन्हें तलाक दे देगें।’’ ये ट्वीट करने के बाद से ही कमाल आर खान सुर्खियों में बने हुए हैं।

केआरके हो रहे ट्रोल

जब से कमाल आर खान ने इस प्रकार का अपना विवादित ट्वीट किया है तब से ही लोग उनके इस ट्वीट पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि ‘सलमान खान ने छोड़ दिया, जो बाकियों से भी पंगे ले रहा है।’ वहीं दूसरा यूजर लिखता है कि ‘सबसे पहले किसी अच्छे मनोवैज्ञानिक से मिलकर अपना इलाज कराना चाहिए। रणबीर आलिया का जो होगा वो होगा। दिमागी हालत ठीक नहीं है तुम्हारी।’ एक अन्य यूजर लिखता है कि ‘तुम खराब भविष्यवाणी ही क्यों करते हो, कुछ अच्छा नहीं बोल सकते’।

Posted By: Sandeep Chourey