Laal Kaptaan Box Office Collection : Saif Ali Khan की 'लाल कप्तान' की हालत पहले ही वीकैंड पर खराब हो गई है। इस फिल्म को पहले दिन ही मैदान छोड़ दिया था। शुक्रवार को खाली-खाली सिनेमाघरों में इसका सफर शुरू हुआ था। माना जा रहा था कि कि पहले दिन अगर इसे 1.50 करोड़ सकते हैं, लेकिन इसे केवल 50 लाख रुपए मिले। इतनी कम कमाई के बाद वापसी बिल्कुल भी संभव नहीं थी, शनिवार भी 60 लाख रुपए ही दिलवा पाया और संडे को इसे 65 लाख रुपए मिले। इस तरह इसने तीन दिन में केवल 1.75 करोड़ की कमाई की है। फिल्म Flop होना तय है।

फरहान अख्तर और प्रियंका की पिछले हफ्ते रिलीज हुई The Sky Is Pink ने पहले दिन इससे तीन गुना रकम कमाई थी लेकिन फिल्म हश्र बुरा ही हुआ। गुणी निर्देशक नवदीप सिंह इस बार चूक गए हैं, वे इस कहानी से लोगों को जोड़ नहीं पाए। नवदीप ने ही NH10 और 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' बनाई थी। नवदीप की इस फिल्म का संगीत जरूर अच्छा है।

फिल्म का प्रचार भी कमजोर रहा, लोगों को पता ही नहीं है कि Laal Kaptaan नाम की कोई फिल्म रिलीज हुई है।खलनायक के रोल में मानव विज हैं। जोया हुसैन इसमें मजबूत किरदार कर रही हैं। दीपक डोब्रियाल की खूबी सूंघकर लोगों को खोजने की है। इसमें सिमोन सिंह ने मानव विज की पत्नी का रोल किया।

फिल्म का बजट कम ही है लेकिन यह भी वसूल होता नहीं दिख रहा। इसे समीक्षाओं में भी पसंद नहीं किया गया है।करीब दो सौ साल पुरानी बदलाखोरी की यह बेहद सामान्य कहानी है। वीकेंड की कुल कमाई अब अधिकतम 1.50 करोड़ हो सकती है।

Trailer को कई चैप्टर पेश किया गया था। एक चैप्टर तो दीपक डोब्रियाल पर ही था। दीपक की एक्टिंग वाकई अलग है। वे इस फिल्म में सूंघकर आदमी ढूंढ निकालते हैं।

सोनाक्षी सिन्हा की भी एक झलक है, वो मात्र एक मिनिट के कैमियो में है। सैफ इसमें नागा साधु हैं और एक दुश्मन की तलाश में भटक रहे हैं।

Posted By: Sudeep mishra