Laal Kaptaan की एक झलक जारी हुई है। फिल्म के निर्माता आनंद एल राय ने Saif Ali Khan को Birthday की बधाई देते हुई उनकी यह 36 सेकंड की एक झलक जारी की है। इस झलक में सैफ अली खान अपने चेहरे पर राख मल रहे हैं और कह रहे हैं 'हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा'। इसी तरह वो संदेश दे रहे हैं कि यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली है।

इरोस इंटरनेशनल और आनंद एल राय की एक्शन ड्रामा फिल्म "लाल कप्तान" की रिलीज डेट वैसे मई में ही तय हो गई थी। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे लगभग महीनेभर के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। अब इसे 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। यह दशहरे की दिन होगा। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय इतिहास पर आधारित होगी। नवदीप सिंह को थ्रिलर का जबरदस्त अनुभव है। उन्होंने 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' और 'एनएच 10' जैसी फिल्में निर्दशित की हैं। अब Laal Kaptaan की झलक से उन्होंने बता दिया है कि वो ऐसी कहानी कहने जा रहे हैं जो शायद पहले कभी नहीं सुनाई गई।

बता दें कि घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में थी क्योंकि इस फिल्म में सैफ एक नागा साधू का किरदार निभांएगे। सैफ एक ऐसी यात्रा पर निकले हैं जो बदले और धोखे से भरी है l अभिनेता सैफ अली खान को ऐसे अवतार में पहले कभी नहीं देखा गया है सो उत्सुकता चरम पर है। जब इसका पहला पोस्टर जारी हुआ था तो उसमें भी सैफ का आधा चेहरा ही दिखाया गया था। कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देने वाली है।

इरोस इंटरनेशनल के एमडी सुनील लुल्ला ने भी सैफ को बधाई दी है और तारीफ में कहा है कि एक प्रतिभाशाली अभिनेता हैं और इस फिल्म के स्क्रिप्ट ने उनको अपनी प्रतिभा के नए आयाम दिखाने का मौका दिया है। निर्माता आनंद एल को भी इस कहानी पर पूरा विश्वास है और वे मानते हैं कि "लाल कप्तान" एक ऐसी फिल्म है जो निश्चित रूप से खुद की कथा शैली पैदा करने करने वाली है।