Laal Kaptaan की रिलीज में अभी ठीक एक महीना है। इस फिल्म का इस कदर इतंजार है कि क्या कहने। अभी तक इसकी एक मात्र झलक आई है। या कहना चाहिए केवल सैफ की आवाज ही एक टीजर में सुनने को मिली। उसी ने इस फिल्म का IMDB की मोस्ट आवेटेड फिल्म की लिस्ट में सबसे ऊपर पहुंचा दिया है।

इरोज़ इंटरनेशनल और आनंद एल राय की इस आने वाली फिल्म ने IMDB पर मोस्ट अवेटेड भारतीय फिल्मों और शो की लिस्ट में नंबर 1 पर अपनी जगह बनाई है। भारत में ग्लोबल मूवीज और टीवी ट्रेंडिंग के कैटेगरी में, सैफ अली खान की इस फिल्म को दुनिया भर में तीसरे स्थान पर रखा गया है। फिल्म 'लाल कप्तान' अपने फर्स्ट लुक के रिलीज़ होने के बाद से ही सुर्खियों में बनी हुई है। सैफ के बर्थडे पर इस फिल्म का टीज़र रिलीज़ किया गया था और कुछ मिनटों के भीतर ही ये इंटरनेट पर ट्रेंड करने लगा था। दुनियाभर में इसकी चर्चा हुई है।

सैफ अली खान इस फिल्म में एक नागा साधु का किरदार निभा रहे हैं और उनके इस अवतार को देखने के लिए जबरदस्त बैचेनी फिल्मी दीवानो में है। लगभग एक मिनट के टीज़र में सैफ कहते हैं 'हर राम का अपना रावण, हर राम का अपना दशहरा।' इस दमदार डायलॉग ने इस फिल्म को लेकर जिज्ञासा और भी बढ़ा दी है। इस झलक में सैफ अली खान अपने चेहरे पर राख मल रहे हैं। इसी तरह वो संदेश दे रहे हैं कि यह फिल्म इस साल दशहरे पर रिलीज होने वाली है।

बता दें कि "लाल कप्तान" की रिलीज डेट वैसे मई में ही तय हो गई थी। पहले यह फिल्म 6 सितंबर को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब इसे लगभग महीनेभर के लिए आगे बढ़ा दिया गया है। अब इसे 11 अक्टूबर को रिलीज किया जाएगा। यह दशहरे का ही दिन होगा। नवदीप सिंह के निर्देशन में बनी यह फिल्म भारतीय इतिहास पर आधारित है। नवदीप सिंह को थ्रिलर का जबरदस्त अनुभव है। उन्होंने 'मनोरमा सिक्स फीट अंडर' और 'एनएच 10' जैसी फिल्में निर्दशित की हैं। Laal Kaptaan की झलक से उन्होंने बता दिया है कि वो ऐसी कहानी कहने जा रहे हैं जो शायद पहले कभी नहीं सुनाई गई।

बता दें कि घोषणा के बाद से ही यह फिल्म चर्चा में थी। इसमें सैफ एक ऐसे सफर पर निकले हैं जो बदले और धोखे से भरा है l जब इसका पहला पोस्टर जारी हुआ था तो उसमें भी सैफ का आधा चेहरा ही दिखाया गया था। कहा जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों को एक असाधारण अनुभव देने वाली है। "लाल कप्तान" एक ऐसी फिल्म है जो खुद की नई कथा शैली पैदा करने करने वाली है।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close