Lady Gaga हाल ही में अपने एक लाइव कॉन्सर्ट में डांस करते-करते स्टेज से सीधे नीचे आ गिरी थीं। वे वे छोटी-मोटी चोटों से उबर रही हैं। इन आराम के लम्हों में उन्होंने अपने हिन्दुस्तानी फैन्स को एक संस्कृत का मंत्र ट्वीट करके चौंका दिया है। Lady Gaga ने संस्कृत में लिखा है 'लोक: समस्त: सुखिनो भवन्तु'। यह मंत्र विश्व कल्याण के लिए कहा जाता है। इस मंत्र का अर्थ है 'इस दुनिया के सभी लोग खुश रहें और आजाद रहें।' इस पोस्ट के वायरल होते ही गागा के फैन्स खुश हो गए और तमाम सवाल उन्होंने कर डाले। किसी को लगा कि यह उनके अगले एलबम का गाना है और किसी को महसूस हुआ वे हिन्दुत्व से प्रभावित हो रही हैं।

फैन्स ने लिखा 'बेहद खूबसूरत'। एक पोस्ट में लिखा था 'जल्दी से स्वस्थ्य हो जाइए'। एक यूजर का कहना था 'लेडी गागा का ट्वीट देखना बेहद अच्छा लगा, यह विश्व कल्याण को समर्पित बात है।'

2011 में लेडी गागा ने भारत यात्रा की थी। तब उन्होंने ग्रेटर नोएडा में हुई फॉर्मूला वन की आफ्टर पार्टी में परफॉर्म किया था। तब उन्होंने माना था कि वे भारतीय महिलाओं से काफी प्रभावित रहती हैं और उनकी खूबसूरती पर भी फिदा रहती हैं।

बता दें कि बीते शुक्रवार 'बॉर्न दिस वे' की यह सिंगर, एनिग्मा लास वेगस रेसीडेंसी में नाचते-नाचते एक फैन के ऊपर चढ़ गई थीं। गागा ने अपने पैर फैन की कमर के ईर्द-गिर्द लपेट लिए। इस हरकरत से फैन खुद का संभाल नहीं पाया और लेडी गागा सहित स्टेज से नीचे लुढ़क गया।

इस वीडियो को एक फैन ने मोबाइल में रिकॉर्ड किया और इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था। उस फैन को यकीन ही नहीं हो रहा था कि ये घटना उसके पास कैद हो गई, तभी तो उसने अपने इंस्टा पर लिखा है 'यकीन ही नहीं हो रहा है कि मेरे कैमरे में यह सब कैद हुआ है।'

अभी तक पूरी जानकारी नहीं आ पाई है कि लेडी गागा को इस फॉल में कितनी चोट लगी है। वैसे स्टेज से गिरते ही लेडी गागा फिर स्टेज पर नहीं जा पाई थीं, उन्होंने इसके लिए थोड़ा वक्त लिया था। गागा ने अपने फैन को तसल्ली दी कि उनकी कोई गलती नहीं है।

Posted By: Sudeep mishra