हाल ही में कमल हासन की फिल्म इंडियन की शूटिंग के दौरान सेट पर हुए हादसे में तीन असिस्टेंट डायरेक्टर की जान चली गई और नौ लोग घायल हो गए। यह हादसा लाइटिंग अरेंजमेंट्स की इंडस्ट्रीयल क्रेन गिरने के कारण हुआ। इस हादसे में खुद कमल हासन और उनकी हीरोइन काजल अग्रवाल की जान बाल-बाल बची थी। यही नहीं फिल्म के डायरेक्टर शंकर उस जगह से चार सेकंड पहले ही उस जगह से हटे थे जहां हादसा हुआ था। यह पहली बार नहीं है कि जब किसी बड़ी फिल्म में ऐसा हादसा हुआ है। जिन बड़ी फिल्मों में हादसे हुए उनमें Shahid Kapoor की फिल्में भी शामिल हैं।

पद्मावत

साल 2018 की संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत में शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण लीड रोल में थे। फिल्म की शूटिंग के दौरान एक कर्मचारी की ऊंचाई से गिरने के कारण मौत हो गई थी।

काला

रजनीकांत और नाना पाटेकर स्टारर एक्शन ड्रामा फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी। फिल्म का एक क्रू मेंबर शूटिंग के दौरान मारा गया था। वास्तव में फिल्म के सेट पर एक वर्कर की बिजली के तार पर गिरने से मौत हो गई थी।

कबीर सिंह

कबीर सिंह ने पिछले साल बॉक्स ऑफिस के रिकॉर्ड तोड़े। लेकिन इस फिल्म की शूटिंग के दौरान भी दुर्घटना हुई। एक व्यक्ति ने अपनी जान गंवा दी। वास्तव में उत्तराखंड में शूटिंग के दौरान एक जनरेटर ऑपरेटर पानी का लेवल चेक कर रहा था और ऐसा करते हुए उसका मफलर फंस गया। उसकी मौत हो गई।

परी

फिल्म परी को प्रोसित रॉय ने निर्देशित किया है। फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई एक सुपरनैचुरल हॉरर फिल्म थी। फिल्म में अनुष्का शर्मा हीरोइन थी। फिल्म की शूटिंग पश्चिम बंगाल में बुई थी जहां बिजली से एक लाइटमैन की मौत हो गई।

द क्रो

मार्शल आर्टिस्ट और फिल्म स्टार ब्रूस ली के बेटे ब्रैडन ली की फिल्म द क्रू के सेट पर मौत हो गई थी। उनकी मौत डमी बुलेट्स के लगने से हुई।

Posted By: Sonal Sharma