सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई ने जांच शुरू कर दी है। इस बीच, सुशांत सिंह की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने अपनी डायरी का एक पेज जारी किया है। अपनी वकील के जरिए जारी किए गए इस पेज के माध्यम से Riya Chakraborty ने यह बताने की कोशिश की है कि उनके पास सुशांत की सम्पत्ति के नाम पर केवल यह डायरी है। Riya Chakraborty के अनुसार, सुशांत ने भी उनकी इस डायरी में कुछ कमेंट्स लिखे हैं। ये कमेंट्स Riya Chakraborty और उनके परिवार के बारे में हैं। रिया के पिता, मां और भाई के बारे में सुशांत की लिखी बातें बताई गई हैं। इस तरह Riya Chakraborty ने एक बार फिर बताने की कोशिश की है कि सुशांत सिंह की सम्पत्तियों से उनका कुछ लेन-देन नहीं है। हालांकि अभी इसकी पुष्टि की जाना बाकी है।

बता दें, इससे पहले खबर आई थी कि Sushant Singh Rajput की डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं। इसके लिए भी शक की सुई Riya Chakraborty की तरफ ही उठी। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। वहीं प्रवर्तन निदेशालय यानी ईडी ने भी केस दर्ज कर पूछताछ शुरू कर दी है। शुक्रवार को ही ईडी ने करीब आठ घंटे तक Riya Chakraborty से पूछताछ की है। कहा जा रहा है कि सीबीआई और ईडी अभी कुछ दिनों तक Riya Chakraborty से पूछताछ कर सकते हैं।

सुशांत ने कहा, ज्यादा खर्च हो रहा, कंट्रोल करो

इस बीच, मुंबई पुलिस की जांच पर नए सवाल उठे हैं। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स सवाल उठा रहे हैं कि सुशांत सिंह के बैडरूम का पंखा सीधा कैसे था। यानी सुशांत सिंह जितने वजन वाला शख्स पंखे से लटकेगा तो पंखा पूरी तरह टेढ़ा हो जाना चाहिए, लेकिन यहां ऐसा नहीं हुआ। पुलिस ने इस तरफ जांच नहीं की। वहीं पता चलता है कि सुशांत सिंह अपने खाते से हो रहे बेतहाशा खर्च को लेकर भी चिंतित थे। इस बारे में उन्होंने गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती (Riya Chakraborty) से कहा था कि खर्च कम किया जाए।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020