Love Aaj Kal Monday Box Office collection : Kartik Aaryan की नई फिल्म की हालत खराब है। इस फिल्म ने सोमवार को लगभग मैदान छोड़ दिया है। सोमवार को इसे महज 2.75 करोड़ रुपए मिले हैं। जबकि जानकार मान रहे थे कि इसे कम से कम पांच करोड़ तो सोमवार को कमाना ही होंगे। अब यह फिल्म दिक्कत में है क्योंकि इसकी कमाई 31.26 करोड़ रुपए ही हुई है। ऐसे में यह पहले हफ्ते की कमाई में 40 करोड़ तक पहुंचती भी नजर नहीं आ रही है।

इसकी शुरुआत देखकर लग रहा था कि ये फिल्म पहले वीकेंड में ही 35 करोड़ रुपए की रकम कमा लेगी लेकिन ऐसा हो नहीं पाया। फिल्म 8 करोड़ के आंकड़े पर अटक कर रह गई थी और वीकेंड के दो दिन में इसकी कमाई 9 करोड़ को पार ही नहीं कर पा रही थी।

बता दें कि पहले दिन Kartik Aaryan और Sara Ali Khan की इस फिल्म ने बढ़िया ओपनिंग हासिल की थी। शुक्रवार को इसे 12.40 करोड़ रुपए मिले थे। शनिवार को कमाई कम हो गई, जाहिर है रिव्यू का असर यहां हुआ। शनिवार को इसे 8.01 करोड़ रुपए मिले। संडे भी कमाई इसी रेंज में घूमी और मामूली बढ़त के साथ इसे 8.10 करोड़ रुपए हासिल हुए।

अब मंगलवार के बारे में कहा जा रहा है कि इसकी कमाई 3 करोड़ से ऊपर रही तो ही बात बनेगी, और ऐसा होता दिख नहीं रहा है। दरअसल फिल्म को समीक्षाओं में ज्यादा तारीफ हासिल नहीं हुई है। इसे नई पीढ़ी की फिल्म दिखाया गया लेकिन ये असल में ऐसी है नहीं।

युवा इसे समझने में दिक्कत महसूस कर रहे हैं। दूसरी तरफ इम्तियाज अली के लिए भी लिखा गया है कि वो खुद को रिपीट कर रहे हैं और उनके पास कहने के लिए कुछ नया नहीं है। इम्तियाज की इस फिल्म में सारा अली खान के काम की तारीफ है।

कार्तिक का काम कहीं बहुत अच्छा है और कहीं बहुत खराब। वो इस फिल्म में तीसरे नंबर पर दिखते हैं क्योंकि पहले पर तो रणदीप हुडा छाए हुए हैं। 'हाइवे' के बाद उन्हें एक बार फिर इम्तियाज ने शानदार रोल दिया जो उन्होंने किया भी बढ़िया है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket