सारा अली खान और कार्तिक आर्यन की फिल्म Love Aaj Kal पर्दे पर आने के पहले ही यंगस्टर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर चुकी है। अब खबर है कि यह एक अनोखा काम करने जा रही है। दरअसल, लव आज कल पहली फिल्म होगी जो कि महाराष्ट्र के मल्टीप्लेक्स में आधी रात को दिखाई जाने वाली पहली फिल्म बनेगी। 26 जनवरी के बाद ही राज्य सरकार ने मुंबई में मॉल्स, मल्टीप्लेक्स और बाजार 24 घंटे खुले रखने के आदेश को लागू किया है। इसके बाद Love Aaj Kal पहली फिल्म होगी जो मिडनाइट में थियेटर्स में दिखाई जाएगी।

खबर है कि पीवीआर, आईनॉक्स कुछ अन्य मल्टीप्लेक्सेस ने आधी रात के बाद के शो को मंजूरी दे दी है। फिल्म आज यानी 14 फरवरी को पर्दे पर आई है। खबर है कि फिलहाल यह एक एक्सपेरीमेंट की तरह होगा और सबकुछ ठीक रहने पर ही आगे इसे जारी रखने या ना रखने पर फैसला किया जाएगा।

फिल्म की बात करें तो इसमें सारा अली खान, कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली हैं। इन दोनों के अलावा फिल्म में आरुषि शर्मा, रणदीप हुड्डा भी लीड रोल्स में दिखाई देंगे। वीर और जोई की मॉडर्न लव स्टोरी पर बनी इस फिल्म को इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया है जो 2009 में आई उनकी ही फिल्म लव आज कल का सीक्वल बताया जा रहा है।

जानकारी के अनुसार, फिलहाल मुबंई के दादर में प्रीमियर सिनेमा, बांद्रा में गैती गैलेक्सी, ठाणे में वंदना सिनेमाज, गिरगाओं में ड्रीमलैंड, मलाड में सिनेमैक्स, लोवर परेल में पीवीआर आईकॉन फोनीक्स, सायन में पीवीआर के अलावा कुछ और भी हैं जो इस फिल्म के शो आधी रात के बाद भी दिखाएंगे।

जहां एक तरफ लव आज कल पर्दे पर आ चुकी है वहीं सारा और कार्तिक अपनी आने वाली फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। खबर है कि इस बीच सारा अतरंगी के सेट पर पहुंचने वाली है। फिल्म में वो धनुष के अलावा अक्षय कुमार के साथ दिखाई देंगी। वहीं दूसरी तरफ कार्तिक आर्यन कॉलीन डीसूजा की फिल्म दोस्ताना-2 की शूटिंग में व्यस्त है।

Posted By: Sudeep mishra