Lust Stories Telugu Remake: लस्ट स्टोरीज नेटफ्लिक्स की एक लोकप्रिय सीरीज है और तेलुगु में रीमेक के लिए पूरी तरह तैयार है। साउथ एक्ट्रेस अमला पॉल को Lust Stories के तेलुगु वर्जन के एक सेगमेंट में मुख्य भूमिका निभाने के लिए साइन किया गया है। इस रीमेक के साथ Netflix तेलुगु बाजार में प्रवेश के लिए तैयार है।

Lust Stories को Netflix Original बतौर रिलीज किया गया था जिसमें किआरा आडवाणी, राधिका आप्टे, भूमि पेडनेकर और मनीषा कोइराला थीं। इस एंथोलॉजी फिल्म में चार शॉर्ट फिल्म्स सेगमेंट्स हैं जो कि लस्ट थीम पर केंद्रित हैं। इसे करण जौहर, अनुराग कश्यप, जोया अख्तर और दिबाकर बनर्जी ने डायरेक्ट किया था।

अमला पॉल को फिल्म के एक सेगमेंट में लीड एक्ट्रेस बतौर साइन किया गया है। जिस सेगमेंट में अमला पॉल नजर आएंगी उसे समंता अक्कीनेनी की 'ओह बेबी' से पहचान पाने वाली नंदिनी रेड्डी डायरेक्टर करेंगी। इस स्टोरी में जानेमाने एक्टर जगपति राजू को भी कास्ट किया जाएगा।

लस्ट स्टोरीज में करण जौहर के सेगमेंट में किआरा आडवाणी और विक्की कौशल ने मुख्य भूमिकाएं निभाईं थी। यह स्पष्ट नहीं है कि अमला पॉल फिल्म में किआरा आडवाणी की भूमिका में होंगी या नहीं। उसी के बारे में आधिकारिक घोषणा आने वाले दिनों में होगी।

शेष तीन सेगमेंट का निर्देशन संकल्प रेड्डी, थारुण भास्कर और संदीप रेड्डी वंगा करेंगे।

फिल्मों की बात करें तो अमला आखिरी बार तमिल थ्रिलर 'Adai' में बड़े पर्दे पर देखी गई थी, उनके पास किडो और अधुविविथम जैसे दो प्रोजेक्ट्स हैं। बता दें कि अमला पॉल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। हाल ही में उन्होंने अपने फैंस का तब शुक्रिया किया था जब उनके इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स हुए थे। फिलहाल उनके 3.1 मिलियन फॉलोअर्स हैं।