Rajkummar Rao और Mouni Roy की फिल्म Made In China की चर्चा काफी दिनों बाद हुई है। अरसे पहले इसका काम शुरू हुआ था। अब अचानक इसकी रिलीज डेट बता दी गई है और मोशन पोस्टर भी जारी किया गया है। बता दें कि इस फिल्म के बारे में बेहद ही कम जानकारी अभी तक बाहर आई है।

इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय की अलग तरह की जोड़ी तो है ही, साथ में गजराज राव, परेश रावल और बोमन ईरानी के भी खास रोल हैं। इसके मोशन पोस्टर पर बताया गया है कि इसका ट्रेलर एक हफ्ते में रिलीज होगी। 'इंडिया का जुगाड़' इसकी पंच लाइन है।

इस फिल्म को Maddock Films के बैनर तल बनाया जा रहा है। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन। निर्देशन का जिम्मा मिला है मिखिल मूसले को। यह उनकी पहली फिल्म है।

इस फिल्म में अमायरा दस्तूर भी दिखने वाली है। मनोज जोशी को भी खास रोल मिला है। संगीत सचिन जिगर का है। बात दें कि दिनेश विजन के साथ राजकुमार राव की पिछली फिल्म 'स्त्री' जबरदस्त हिट रही थी। दिनेश पहले सैफ अली खान के साथ मिलकर फिल्में बनाया करते थे।

दिवाली पर रिलीज होने वाली यह फिल्म कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करेगी। दिवाली पर ही 'सांड की आंख' और 'हाइसफुल 4' भी आएगी। इन तीनों की स्टारकास्ट की बात की जाए तो राजकुमार राव की फिल्म ही सबसे हल्की दिख रही है। Housefull 4 में अक्षय समेत कई बड़े सितारे हैं। Saand ki Aankh में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आने वाली है।