Rajkummar Rao और Mouni Roy की जल्दी रिलीज होने वाली फिल्म Made In China का नया पोस्टर आया है। इस पोस्टर में पूरी स्टारकास्ट को देखा जा सकता है। इनके कपड़े चीनी हैं और हाथ में शायद जो पटाखे हैं... वो भी चीनी ही होंगे। इस फिल्म का ट्रेलर इसी हफ्ते आना वाला है, तो जाहिर है उसी के लिए माहौल बनाया जा रहा है।

बता दें कि यह फिल्म काफी दिनों बाद चर्चा में है। कुछ महीने पहले इसका काम शुरू हुआ था। पिछले हफ्ते अचानक इसकी रिलीज डेट बता दी गई और एक मोशन पोस्टर भी जारी किया गया था। इस फिल्म को Maddock Films के बैनर तल बनाया जा रहा है। इसके प्रोड्यूसर दिनेश विजन। निर्देशन मिखिल मूसले का है, यह उनकी पहली फिल्म है। राजुकमार और दिनेश ने इससे पहले 'स्री' में साथ काम किया था जो सुपरहिट रही।

राजकुमार ने इस बारे में कहा है 'दोनों काफी अलग हैं। स्त्री' और 'मेड इन चाइना', दोनों काफी जुदा हैं। मुझे गर्व है कि मैं इस टीम का हिस्सा हूं जिसने 'मेड इन चायना' के लिए काफी मेहनत की है। दिवाली पर यह पूरे परिवार के साथ देखने लायक है।'

इसके ट्रेलर की रिलीज डेट का भी खुलासा हो गया है। यह 18 सितंबर को आ रहा है। इस फिल्म में राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी तो है ही, साथ में गजराज राव, परेश रावल और बोमन ईरानी भी हैं। 'इंडिया का जुगाड़' इसकी पंच लाइन है, जिसे मोशन पोस्टर पर भी देखा गया था।

अमायरा दस्तूर भी इस फिल्म में हैं। मनोज जोशी भी नजर आएंगे। संगीत सचिन-जिगर का है। दिवाली पर रिलीज होने वाली यह फिल्म कड़ी प्रतिस्पर्धा का सामना करेगी क्योंकि दो बड़ी फिल्में भी इसी वक्त आ रही हैं। दिवाली पर ही 'सांड की आंख' और 'हाइसफुल 4' भी आएंगी। इन तीनों की स्टारकास्ट की बात की जाए तो राजकुमार राव की फिल्म ही सबसे हल्की दिख रही है। Housefull 4 में अक्षय समेत कई बड़े सितारे हैं। Saand ki Aankh में तापसी पन्नू और भूमि पेडनेकर की जोड़ी नजर आने वाली है। वैसे तीनों ही अलग तरह की फिल्में है तो सभी को अपने दर्शक मिल सकते हैं।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close