देश में एक तरफ जहां Coronavirus का असर बढ़ता दिख रहा है वहीं दूसरी तरफ इससे राहत और रोकने की कोशिशें भी जारी है। इसी के तहत जहां सरकार ने 1.70 लाख करोड़ के पैकेज का ऐलान किया है। वहीं अब उद्योगपति और अन्य लोग भी अपनी तरफ से मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। इसी कड़ी में दक्षिण भारतीय फिल्मों से सुपरस्टार Mahesh Babu ने तेलंगाना और आंध्र प्रदेश सरकार को इस जानलेवा बीमारी से जंग से लड़ने में मदद देने की पहल की है। Mahesh Babu बाबू ने दोनों राज्यों की सरकारों को कोरोना से लड़ने के लिए 1 करोड़ रुपए की मदद दी है।

Mahesh Babu ने यह रकम दोनों ही राज्यों के मुख्यमंत्री राहत कोष में दान की है। उन्होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया में भी शेयर की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'आईए Covid-19 से एक देश के रूप में जंग लड़ें। हर किसी से अपील करता हूं कि नियमों का पालन करें जिन्हें सरकार ने लागू किया है। PMOIndia और तेलंगाना मुख्यमंत्री दफ्तर के अलावा आंध्र प्रदेश और केटीआरटीआरएस को टैग करते हुए उन्होंने सभी के प्रति आभार जताया है और लिखा है कि हम इस जंग को जीतेंगे।'

इस ट्वीट के साथ उन्होंने एक बयान भी शेयर किया है जिसमें लोगों से अपील की है कि वो आगे आएं और आर्थिक मदद करें ताकि जरूरतमंदों तक यह मदद पहुंचे। उन्होंने लोगों को घरों में रहकर खुद को सुरक्षित रखने के लिए कहा है।

उन्होंने लिखा है, 'एक जिम्मेदार नागरिक के रूप में मैं आप सब से अपील करता हूं कि नियमों का पालन करें और लॉकडाउन का समर्थन करें। इस मुश्किल वक्त में एक दूसरे के साथ खड़े रहकर अपनों को सुरक्षित करें। इंसानियत की जीत होगी और यह जंग भी जीतेंगे।'

बता दें कि Mahesh Babu की आखिरी फिल्म अनील रविपुडु की फिल्म Sarileru Neekevvaru में नजर आए थे जिसे लोगों ने मिक्स रिस्पॉन्स दिया था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket