Mahesh Babu New Film Sarileru Neekevvaru Poster: Mahesh Babu भले ही स्विट्जरलैंड में पत्नी नम्रता के साथ छुट्टियां मना रहे हो लेकिन दशहरे के मौके पर वे अपने फैन्स को तोहफा देना नहीं भूले। 'सरिलरु नीकेवरु' के निर्माताओं ने स्वतंत्रता दिवस पर महेश बाबू का एक्शन पोस्टर जारी किया था और अब दशहरे पर फिल्म का नया पोस्टर रिलीज किया है। इस पोस्टर में 44 साल के एक्टर कैजुअल ब्लैक शर्ट और आर्मी ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। वे कुरनूल में कोंडा रेड्डी का किले के सामने हाथ में कुल्हाड़ी लिए पोज दे रहे हैं। पोस्टर में पूरा माहौल देखकर लग रहा है कि यह एक्शन से भरपूर होगा।

कश्मीर में पहला शेड्यूल पूरा करने के बाद अनिल रविपुदी ने महेश बाबू और रश्मिका के लिए रोमांटिक एपिसोड हैदराबाद में शूट किए। इस पर पूरी टीम रामोजी फिल्म सिटी में कोंडा रेड्डी किले के रेप्लिका पर पहुंची। यह स्पेशल सेट 5 करोड़ के बजट में तैयार हुआ है।

फिल्म के प्रोड्यूसर अनिल सुनकारा के मुताबिक फिल्म की 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ खास सीक्वेंस और गानों को फिल्माना बाकी है।

महेश बाबू को आर्मी मेजर अजय कृष्ण के रूप में दिखाया गया है। रश्मिका मंदाना लीड एक्ट्रेस है और दिग्गज अभिनेत्री विजयशांति भी महत्वपूर्ण किरदार में है। फिल्म संक्रांति 2020 पर रिलीज होगी।

फिल्म के एक पोस्टर इस साल स्वतंत्रता दिवस पर शेयर किया गया था। सुपरस्टार महेश बाबू अधिकांश एक्शन दृश्यों को खुद करना पसंद करते हैं। इसी वजह है कि कॉमर्शियल सिनेमा में अपने धुआंधार एक्शन के लिए लोकप्रिय हैं।

बता दें कि इसी बीच सोशल मीडिया पर महेश बाबू की एक फैमिली फोटो वायरल हो रही है जिसमें वह पत्नी नम्रता, बेटे गौतम और बेटी सितारा के साथ है। महेश बाबू और गौतम सूट्स में है, वहीं नम्रता ट्रेडिशनल वियर में। सितारा ने फ्रॉक पहनी हुई है।