Mahesh Babu vs Allu Arjun: आगामी संक्रांति त्योहार बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी टक्कर का गवाह बनेगा क्योंकि टॉलीवुड के सुपरस्टार महेश बाबू और अल्लू अर्जुन की अगली फिल्में एक ही छुट्टी पर रिलीज होने वाली हैं।साउथ सुपरस्टार के बीच जनवरी में टक्कर पक्की है क्योंकि दोनों द्वारा जारी किए गए अपनी नए फिल्मों के पोस्टर पर लिखा है संक्रांति 2020।

मंगलवार को, महेश बाबू ने अपनी आगामी फिल्म 'सरिलरु नीकेवेरु' से एक नया पोस्टर शेयर किया। पोस्टर में महेश को हाथ में कुल्हाड़ी पकड़े हुए क्योंकि वह एक सड़क पर लड़ाई में जाने के लिए तैयार है। उनका यह पोज कुरनूल में कोंडा रेड्डी का किले के सामने का है। पोस्टर में पूरा माहौल देखकर लग रहा है कि यह एक्शन से भरपूर होगा। बता दें कि पहली बार महेश बाबू फिल्म में एक सेना अधिकारी की भूमिका निभा रहा है। फिल्म जो अनिल रविपुडी द्वारा लिखित और निर्देशित है। फिल्म में महेश बाबू के साथ रश्मिका नजर आएंगी।

फिल्म 70 प्रतिशत शूटिंग पूरी हो चुकी है और कुछ खास सीक्वेंस और गानों को फिल्माना बाकी है।

फिल्म में राम्या कृष्णन, विजयशांति, राजेंद्र प्रसाद, राव रमेश और जगपति बाबू जैसे अन्य कलाकार भी हैं।

Ala Vaikunthapuramulo का पोस्टर भी अल्लू अर्जुन को एक एक्शन अवतार में दिखाता है। इसके पोस्टर में भी संक्रांति 2020 पर आने की घोषणा की है। फिल्म को फिल्ममेकर त्रिविक्रम श्रीनिवास ने लिखा और निर्देशित किया है और इसे अल्लू अरविंद और एस राधा कृष्ण ने गीता आर्ट्स और हरिका और हसीन क्रिएशन्स के बैनर तले निर्मित किया है।

जुलई (2012) और सन ऑफ सत्यमूर्ति (2015) जैसी हिट फिल्मों के बाद अल्लू अर्जुन और त्रिविक्रम के बीच अला वैकुंठापुरमुलो तीसरी फिल्म है। फिल्म में पूजा हेगड़े, निवेथा पेथुराज, तब्बू, सुशांत, नवदीप, जयराम, सत्यराज, राजेंद्र प्रसाद, वेनेला किशोर, ब्रह्माजी और सुनील सहित अन्य कलाकार हैं।