Mahesh Babu Bollywood Hindi Film: साउथ के सुपरस्टार्स हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अलग जगह बना रहे है। वहीं तमिल सुपरस्टार महेश बाबू आजकल अपने एक बयान को लेकर चर्चा में है। फिल्म मेजर के ट्रेलर लाॅन्च के दौरान उन्होंने बाॅलीवुड को लेकर एक बयान दिया है। उन्होंने बाॅलीवुड डेब्यू को लेकर अपनी राय बताई है। मीडिया के साथ बातचीत में वे कहते है कि हिंदी फिल्म इंडस्ट्री उन्हें अफाॅर्ड नहीें कर सकती है इसलिए वे इसमें काम करके अपना समय बर्बाद नहीं करेंगे। महेश बाबू ने ओटीटी पर डेब्यू करने और बाॅलीवुड में काम करने को लेकर खुलकर बात की।

‘बाॅलीवुड मुझे अफाॅर्ड नहीं कर सकता’

महेश बाबू हाल ही में फिल्म मेजर के ट्रेलर लाॅन्च इवेंट में पहुंचे थे। वहां मीडिया ने जब उनसे हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को लेकर सवाल किए तो उन्होंने अपनी राय रखी और कहा कि वो बिग स्क्रीन के लिए बने है। ऐसे में वे ओटीटी पर कदम रखने के बारे में नहीं सोचेंगे। उन्होंने कहा- 'मुझे हिंदी फिल्म से कई सारे ऑफर मिले है लेकिन मुझे नहीं लगता कि वो मुझे अफाॅर्ड कर सकते है। मैं अपना वक्त हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के लिए बर्बाद नहीं कर सकता जो मुझे अफाॅर्ड नहीं कर सकते। जो स्टारडम और रिस्पेक्ट मुझे साउथ इंडस्ट्री में मिला है वो बहुत बड़ा है इसलिए मैंने कभी भी अपनी इंडस्ट्री को छोड़कर दूसरी इंडस्ट्री में काम करने के बारे में नहीं सोचा। मेरा सपना अब पूरा हुआ है और मैं इससे ज्यादा अब खुश नहीं हो सकता।'

महेश बाबू की आने वाली फिल्में

महेश बाबू के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें आखिरी बार सरिलरु नीकेवरु में देखा गया था। यह फिल्म 2020 में रिलीज हुई थी। अब एक्टर जल्द ही फिल्म सरकारु वारी पेटला में नजर आएंगे। यह फिल्म 12 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। यह देखना अब दिलचस्प होगा कि फिल्म को दर्शकों का कैसा रिस्पाॅन्स मिलता है।

Posted By: Arvind Dubey