Major: 'मेजर' का बुखार थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। अदिवि शेष स्टारर इस फिल्म ने समीक्षकों का दिल तो जीता ही है साथ ही दर्शकों को भी भावुक कर दिया। मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की कहानी ने पूरे देश को अभिभूत किया है। हाल ही में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अदिवि शेष और मेजर उन्नीकृष्णन के पेरेंट्स को फिल्म की सफलता को लेकर ढेर सारी शुभकामनाएं दीं। अदिवि शेष ने माननीय मुख्यमंत्री जी को फिल्म का कुछ हिस्सा दिखाया और उनसे यह भी आग्रह किया कि वे पूरी फिल्म को देखें। उन्होंने इस पर विस्तार से चर्चा की और माननीय मुख्यमंत्री ने मेजर संदीप उन्नीकृष्णन के वचन और विरासत को दुनिया में फैलाने का वादा किया। श्री योगी आदित्यनाथ जी ने उन्हें एक महान फिल्म बनाने पर बधाई दी और स्मृति चिन्ह के रूप में अदिवि शेष और मेजर संदीप के माता-पिता को एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया।

महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर ने भी की मुलाकात

अभी कुछ ही दिन पहले शेष महाराष्ट्र के चीफ मिनिस्टर उद्धव ठाकरे से भी मिले थे। वे मेजर संदीप उन्नीकृष्णन फंड की योजनाओं पर चर्चा करने के लिए मिलते हैं। जो देश के दूर-दराज के कोने-कोने से सीडीएस और एनडीए के उम्मीदवारों को राष्ट्र की सेवा करने के उनके सपनों को पूरा करने के लिए प्रशिक्षण, मार्गदर्शन और धन प्राप्त करने में मदद करेगा।

फिल्म को मिल रहा भरपूर प्यार

अदिवि शेष का कहना है कि," फिल्म के लिए जो प्यार मिल रहा है, उससे मैं बहुत अभिभूत हूं। देश भर के लोग मेजर संदीप की स्मृति और विरासत का सम्मान कर रहे हैं और हमारे लिए यह सबसे बड़ी जीत है। हम हाल ही में योगी आदित्यनाथ जी से मिले और उन्होंने मुझसे और मेजर संदीप के माता-पिता से कुछ अद्भुत बातें कही। उन्होंने हमें एक शॉल और चांदी का सिक्का भेंट किया और यह भी महसूस किया कि मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की लेगेसी दुनियाभर में सम्मान का पात्र है। ”

Posted By: Shailendra Kumar

  • Font Size
  • Close