Mandira Bedi Bikini Pic: टेलीविजन प्रेजेंटर, एक्टर और मॉडल Mandira Bedi भले ही 47 साल की हो गई हों लेकिन उम्र उनके लिए केवल एक नंबर से ज्यादा नहीं है। मंदिरा की हॉट तस्वीरें इस बात का हमेशा से सबूत रही हैं कि वह अपने आपनी बॉडी पर कितना काम करती है। फिटनेस फ्रीक मंदिरा की एक तस्वीर ने एक बार फिर उनकी उम्र को लेकर बहस छेड़ दी है क्योंकि फोटो देखकर उनकी उम्र का अंदाजा नहीं लगाया जा सकता है।

कुछ महीने पहले, मंदिरा मालदीव्स में छुट्टियां मनाने गई थी। स्नॉर्केलिंग से लेकर एक कश्ती की सवारी तक, उसने अपनी छुट्टी के दौरान सभी एडवेंचर किए। इतना ही नहीं बल्कि उनके बीच वैकेशन से उनकी बिकनी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं। अब, मालदीव में अपनी छुट्टी को याद करते हुए, मंदिरा ने पिंक बिकनी में एक और हॉट तस्वीर शेयर की और उनके फैंस एक बार फिर हैरान रह गए।

फोटो में, वह पूल में हॉट पिंक बिकिनी में हवा में उड़ती हुए लाल श्रग के साथ पोज देती हुई नजर आ रही हैं। सनग्लासेस और स्टाइलिश पोज के साथ, वह अपने परफेक्ट वॉशबोर्ड एब्स दिखा रही है। फोटो से साफ होता है कि वह इस खूबसूरत लोकेशन पर बिताई छुट्टियों को कितना याद कर रही होंगी।

इससे पहले इस वैकेशन की कई तस्वीरें मंदिरा ने शेयर की थी।

उनकी प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो मंदिरा को उनके पहले शो 'शांति' से शोहरत मिली थी। यह शो इतना लोकप्रिय बन गया कि तब से एक्ट्रेस ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

View this post on Instagram

#happyplace #maldives

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on

मंदिरा बेदी ने 1999 में निर्माता राज कौशल से शादी की और मंदिरा ने साल 2011 में बेटे वीर को जन्म दिया। वह वीर के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती है।

उसकी इंस्टाग्राम प्रोफाइल उन दोनों की तस्वीरों से भरा पड़ा है जो साबित करते हैं कि वह एक बिंदास मां भी है।

View this post on Instagram

#lovelovelove 🥰

A post shared by Mandira Bedi (@mandirabedi) on