Mardaani 2 Trailer Out: 'मर्दानी 2' के साथ इंस्पेक्टर शिवानी रॉय के रूप में Rani Mukerji लौट रही है। फिल्म के निर्माताओं ने ट्रेलर जारी कर दिया है। जहां साल 2014 की Mardaani मानव तस्करी के मुद्दे पर आधारित थी, इसकी सीक्वल में शिवानी रॉय को सीरियल रेपिस्ट को पकड़ते हुए देखेंगे।

Mardaani 2 राजस्थान के कोट की पृष्ठभूमि पर आधारित है जहां देश भर से युवा आईआईटी-जेईई कोचिंग के लिए आते हैं। ट्रेलर की शुरुआत एक लड़की के लड़के से लिफ्ट लेने से शुरू होती है जो कि उसका दुष्कर्म करता है और फिर बुरी तरह मार डालता है।

फिर आती है शिवानी रॉय जिसे इस दुष्कर्मी को पकड़ने की जिम्मेदारी दी गई। वह उसे पकड़ने की कसम खाती है। इसके बार चूहे-बिल्ली का खेल शुरू होता है। इस पूरे ट्रेलर में उस किलर की झलक नहीं दिखाई गई है, लेकिन संवादों से साफ पता चला है कि किलर खतरनाक है। फिल्म इस साल 13 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

बता दें फिल्म को Gopi Puthran ने डायरेक्ट किया है। यश राज फिल्म्स के अंतर्गत फिल्म के प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा हैं। फिल्म के ट्रेलर को यश राज फिल्म्स के ट्विटर हैंडल पर शेयर किया गया है। वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'वो वापस आ गई है। रुकने वाली नहीं है। ये शिवानी शिवाजी राव है।

इससे पहले फिल्म का टीजर नवरात्री पर रिलीज किया गया था। फिल्म के बारे में रानी ने कहा थआ कि फिल्म में आप एक महिला पुलिस को महिलाओं के खिलाफ अपराध करने वाले व्यक्ति के अंदर के शैतान को खत्म करते हुए देखेंगे।

Posted By: Sonal Sharma