Marjaavaan Ek Toh Kum Zindagani Teaser : 'मरजावां' फिल्म का पहला गाना 'तुम ही आना' अभी पिछले हफ्ते ही रिलीज हुआ था। अब बारी आई है इसके दूसरे गाने की। दूसरा गाना है 'एक तो कम जिंदगानी'। आप सही समझे, यह गाना फिरोज खान की मशहूर फिल्म 'जांबाज' में था। उस जमाने का यह सुपरहिट गाना था। इसे आज भी कई रेडियो स्टेशन्स पर सुना जा सकता है। इस मशहूर गाने को रेखा पर फिल्माया गया था। उस फिल्म में रेखा को केवल इसी गाने के लिए याद किया जाता है। अब 'मरजावां' में यह दिखने वाला है। एक दिन के बाद यानी 10 तारीख को इसे जारी किया जाएगा।

इस गाने की पहली झलक जारी हो गई है। इसमें नोरा फतेही हैं। नोरा फतेही इस तरह के गानों के लिए अब एक आदर्श चेहरा हैं। नोरा को इससे पहले जॉन अब्राहम की फिल्म 'बाटला हाउस' में नाचते देखा गया था, गाना था Saki Saki।

इससे पहले फिल्म का पहला गाना 'तुम ही आना' जारी किया गया था। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया को देखा जा सकता है। इस गाने में सिद्धार्थ उन पलों को याद कर रहे हैं जब वह तारा से मिले थे। यह गाना दौ दौर दिखाता है... वर्तमान और अतीत। गाने को जुबिन नौटियाल ने आवाज दी है और पायल देव ने इसका संगीत दिया है। बोल कुणाल वर्मा के लिखे हैं।

बता दें कि इस फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने निर्देशित किया है। 'तुम ही आना' के लगभग पांच वर्जन इस फिल्म में सुनाई देने वाले हैं, जिन्हें फिल्म में अलग-अलग सीन में यूज किया गया है। इस फिल्म को भूषण कुमार, मोनिशा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी (एम्मे एंटरटेनमेंट) ने प्रोड्यूस किया है।

रोमांचक यह है कि इसमें रितेश देशमुख भी हैं, उन्हें एक बौने की भूमिका दी गई है। वे ही इस फिल्म में खलनायक को रोल कर रहे हैं। 8 नवंबर को इसे रिलीज किया जाएगा।

Posted By: Sudeep mishra

  • Font Size
  • Close