Marjaavaan Movie New Poster: मोहन सूरी की फिल्म 'एक विलेन' की रिलीज के पांच साल के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख को एक साथ बड़े पर्दे पर वापस देखेंगे। दोनों फिल्म 'मरजावां' में नजर आएंगे। इस फिल्म में दोनों अभिनेताओं का लुक कुछ दिनों पहले जारी किए गए पोस्टर्स में सामने आया था। अपने फैन्स में और उत्सुकता बढ़ाने के लिए, निर्माताओं ने अब सिद्धार्थ और रितेश के किरदारों की नई झलक ट्विटर पर दी है।

ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विटर पर मरजावां एक्टर का नया लुक शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख...ये रही मरजावां से दो एक्टर्स की झलक जो कि एक विलेन की भारी सफलता के बाद फिर साथ आएं हैं..मिलाप झवेरी द्वारा निर्देशित...8 नवंबर, 2019 को रिलीज होगी।'

इस फोटो में सिद्धार्थ अपने 'एक विलेन' अवतार में दिख रहे हैं। पोस्टर में वे बारिश के बीच हॉकी स्टिक हाथ में लेकर खड़े हैं और घूर रहे हैं। सिद्धार्थ फिल्म में रघु का किरदार निभा रहे हैं। पोस्टर देखकर लग रहा है कि वह काफी गुस्से में और हिंसक हो रहे हैं। रितेश का लुक ऐसा है जो कि आपने पहले कभी नहीं देखा होगा। वह फिल्म में विष्णु का किरदार निभा रहे हैं जो कि फिल्म का खलनायक है। उनकी सिर पर लदा टिका उनके कैरेक्टर को और सस्पेंस में डाल रहा है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक मरजावां में सिद्धार्थ का किरदार फिल्म दीवार में अमिताभ बच्चन, फिल्म जीत में सनी देओल और फिल्म हीरो में जैकी श्रॉफ की तरह है। दूसरी तरफ विष्णु नाम के रितेश के किरदार को तीन फुट लंबा बताया है।

बता दें कि मरजावां पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 8 नवंबर को रिलीज होगी। सिद्धार्थ और रितेश के अलावा, फिल्म में तारा सुतारिया की महत्वपूर्ण भूमिका है।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close