Marjaavaan trailer Out: एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा ने अपनी आगामी फिल्म 'मरजावां' का ट्रेलर शेयर किया है। फिल्म में तारा सुतारिया भी हैं। एक्टर रितेश देशमुख फिल्म में खलनायक की भूमिका में है। वह फिल्म में बौने का किरदार निभा रहे हैं।

'एक विलेन' के बाद सिद्धार्थ और रितेश का साथ में दूसरा प्रोजेक्ट है। इसे मिलाप मिलन झवेरी ने लिखा और निर्देशित किया है। इसे मोनिषा आडवाणी, मधु भोजवानी और निखिल आडवाणी के साथ भूषण कुमार, दिव्या खोसला कुमार, और कृष्ण कुमार ने प्रोड्यूस किया है।

यह सबसे लंबा ट्रेलर हो सकता है जो हमने काफी समय बाद देखा हो। सभी कैरेक्टर्स ने खुद को शेर और शायरी, मुहावरों और कहवातों के साथ पेश किया। फिल्म में तारा की भूमिका घिसीपिटी है। वह मुस्कुराती है, अपने बाल झटकती है और हीरो उसके पैरों पर गिर जाता है। लेकिन उसके लिए बहुत बुरा है कि फिल्म में रितेश भी हैं। 'एक विलेन' के बाद, ऐसा लगता है कि उसने सिद्धार्थ की लेडीलव को जीवित नहीं रहने देना जीवन का मिशन बना लिया है।

इससे पहले फिल्म के पोस्टर्स भी जारी हुए थे। बता दें कि मरजावां पहले 22 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 8 नवंबर को रिलीज होगी।

ट्रेलर से पहले सिद्धार्थ ने एक नया पोस्टर जारी किया था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket