Mirzapur 2: Amazon Prime Video की सुपरहिट Web Series मिर्जापुर के दूसरे सीजन का इंतजार बेकरार करने वाला है। इसमें क्या - क्या होगा यह जानने के लिए वो सब उत्सुक हैं जिन्होंने इसका पहला पार्ट देखा है। वैसे दूसरे सीजन को लेकर ज्यादा बातें बाहर नहीं आई हैं लेकिन जो भी अभी तक उजागर हुआ है हो कोशिश कर रहे उसे आप तक पहुंचाने की।

सबसे पहली बात तो यह तय नहीं है कि 'सीजन 2' कब रिलीज होगा। फिलहाल जो तारीख चर्चा में है वो 25 नवंबर बताई जा रही है। वैसे इसका पहला सीजन भी नवंबर में जारी हुआ था और तारीख थी 16 नवंबर 2018। फिलहाल नए सीजन का काम अंतिम दौर में पहुंच चुका है।

Ali Fazal की मां का इंतकाल जून में हो गया था इसलिए उन्होंने अब डब करना शुरू किया है। अली अपने घर से ही डब कर रहे हैं। डबिंग के दौरान की एक तस्वीर उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट है और लिखा है - घर से ही डब कर रहा हूं, छन्नी को ब्लूटूथ बना लिया है।

View this post on Instagram

Dubbing from home! Bit of a fomo here so, joined in. ( equipment courtesy : Zubeida bua) @battatawada @rasikadugal @divyenndu @yehhaimirzapur @primevideoin @gurmmeetsingh @ritesh_sid

A post shared by ali fazal (@alifazal9) on

मिर्जापुर के नए सीजन में नौ एपिसोड होंगे। प्राइम वीडियो भी चाह रहा है कि यह नया सीजन जल्दी रिलीज हो।बतादें कि सीजन 2 की राह में कोरोनावायरस लॉकडाउन आ गया था जिस वजह से देर हुई।

अगले महीने इसका ट्रेलर आने की चर्चा है। डबिंग की ही वजह से ट्रेलर भी रुका हुआ था। ज्यादातर किरदार वही रहने वाले हैं। पहले सीजन में पंकज त्रिपाठी को कालीन भैया के रोल में सबने पसंद किया था और दिव्येंदु शर्मा को मुन्ना भैया के किरदार में। अली फजल, विक्रांत मेसी, श्रिया पिलगांवकर, श्वेता त्रिपाठी और रसिका दुग्गल के खास रोल भी पहले सीजन में थे।

Posted By: Sudeep Mishra

  • Font Size
  • Close