मुंबई Mirzapur 3 to be released soon। ओटीटी प्लेटफॉर्म Amazon Prime Video पर काफी पसंद की जा चुकी वेब सीरिज मिर्जापुर और मिर्जापुर-2 के तीसरे पार्ट का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। मिर्जापुर वेब सीरिज इंडियन OTT प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्‍यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक हैं और हालांकि इसके पहले और दूसरे सीजन के निर्माण में कई कारणों से देरी हुई है। लेकिन लंबे इंतजार के बाद अब Mirzapur Season 3 रिलीज होने के लिए तैयार है। इसके तीसरे सीजन को लेकर इन दिनों काफी चर्चा शुरु हो चुकी है।

कोरोना महामारी के कारण हुई देरी

कोरोना महामारी के कारण Mirzapur Season 3 के लिए फैंस को काफी लंबा इंतजार करना पड़ा है, लेकिन इस वेब सीरिज के निर्माता रितेश सिधवानी ने अब ताजा अपडेट दिया है। रितेश सिधवानी ने कहा कि 'मिर्जापुर' का सीजन 3 निश्‍चित तौर पर फ्लोर पर जाएगा। हम फिलहाल स्‍क्रिप्‍ट पर काम कर रहे हैं। जल्द ही शूटिंग शुरू करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन और बारिश की वजह से तीसरे सीजन का टेक ऑफ करना मुश्‍किल हो रहा है। कोरोना महामारी की दूसरी लहर के बाद सरकार ने इंडस्‍ट्री को शूटिंग में कुछ छूट दी है, ऐसे में सीरीज तो बनेगी लेकिन यह अगले साल होगी।

रितेश सिधवानी ने केजीएफ चैप्टर-2 पर भी की बात

साथ ही रितेश सिधवानी ने 'केजीएफ चैप्‍टर 2' की रिलीज पर भी बात करते हुए बताया कि 'केजीएफ 2 जितनी जल्‍दी हो सकेगा, रिलीज होगी क्‍योंकि फिल्म मेकर्स सिनेमाघरों के खुलने का इंतजार कर रहे हैं। साउथ इंडियन मार्केट के साथ यह पैन इंडिया फिल्‍म है। हम इसे सिर्फ नॉर्थ इंडियन मार्केट में डिस्‍ट्रिब्‍यूट कर रहे हैं, इसलिए यह सिर्फ हमारा फैसला नहीं है।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags