Mirzapur Season 2: अमेजन प्राइम वीडियो पर वेब सीरीज मिर्जापुर की कामयाबी के बाद दर्शकों को Mirzapur Season 2 का बेसब्री से इंतजार है। अच्छी खबर यह है कि Mirzapur Season 2 की रिलीज को हरी झंडी मिल गई है। डबिंग का काम पूरा हो गया है यानी रिलीज की तारीख नजदीक ही है। Mirzapur Season 2 की शूटिंग 2019 में ही शुरू हो गई थी। रिलीज डेट के बारे में कहा जा रहा है कि यह 25 दिसंबर 2020 से अमेजन प्राइम पर आ सकती है। Mirzapur के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी। यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी।

Mirzapur Season 2 की रिलीज के बारे में पहले कहा गया था कि यह अगस्त से देखी जा सकेगी, लेकिन अब तक प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है। यानी दिसंबर तक इंतजार करना पड़ेगा। Mirzapur Season 2 की कहानी के बारे में अब तक ज्यादा कुछ सामने नहीं आया है। मिर्जापुर के लीड एक्टर अली फजल की मां का देहांत होने के कारण भी काम प्रभावित हुआ है। कहा जा रहा है कि इस सीजन में बदला लिया जाएगा। गुड्डू दुश्मनों से हाथ मिलाकर यह काम कर सकता है। Mirzapur Season 2 का टीजर और ट्रेलर भी रिलीज किया जा सकता है।

Mirzapur Season 2 Star Cast (Mirzapur Season 2: जानिए कौन किस भूमिका में नजर आएगा)

दिव्येंदु शर्मा मुन्ना के रूप में रहेंगे। वहीं पंकज त्रिपाठी अखंडानंद त्रिपाठी का रोल करेंगे। गोलू गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी रहेंगी। बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुगल और डिंपी पंडित के रूप में हर्षिता गौड़ और बाउजी के रूप में कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे। Mirzapur Season 2 भी हिंसा और रोमांच से भरपूर रहेगा।

रसिका दुग्गल के बारे में कहा जा रहा है कि वे ‘मिर्जापुर’ में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। वहीं सीजन 2 में उनका अलग अंदाज नजर आएगा।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020