Mission Mangal लगता है Akshay Kumar के लिए बड़े मुकाम तय करने वाली है। माना जा रहा है कि यही फिल्म Akshay kumar को 200 करोड़ क्लब में पहली बार एंट्री दिलवाएगी। यह भी तय है कि यही अक्षय कुमार की अभी तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी। और एक मुकाम तो यह हासिल कर भी चुकी है। Mission Mangal विदेशी कमाई के मामले में Akshay की सबसे बड़ी फिल्म बन गई है।

Mission Mangal को विदेश से 50 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई हो चुकी है। यह आंकड़ा रोज बढ़ रहा है। अभी विदेश से आई रकम करीब 51.62 करोड़ रुपए है। अमेरिका और कनाडा से इसे बड़ी रकम मिली है। वहां से 3.6 मिलियन डॉलर मिले हैं। यूएई और दूसरे गल्फ देशों से 17 लाख डॉलर आए।

भारत में यह फिल्म अब 200 करोड़ के आंकड़े के बेहद करीब है। देश में बीते वीकेंड इसे 4.23 करोड़ रुपए की कमाई हुई। इस कमाई की बदौलत कुल रकम 197.37 करोड़ रुपए हो गई है। आने वाले वीकेंड तक यह 200 करोड़ के आंकड़े को छू लेगी।

भारत में बीते संडे को इसे 2.10 करोड़ रुपए मिले हैं। शनिवार को इसे 1.40 करोड़ हासिल हुए थे। शुक्रवार को यह केवल 73 लाख रुपए ही जमा कर पाई थी। Akshay की इस फिल्म को टिकट खिड़की पर चार वीकेंड पूरे हो गए हैं। भारत में पिछले हफ्ते रिलीज हुई Saaho के बाद इसकी कमाई पर असर पड़ा और इस हफ्ते Chhichhore लगी है जो जमकर कमा रही है।

Akshay Kumar ने इसमें वैज्ञानिक राकेश धवन का रोल किया है। इसे निर्देशक जगन शक्ति ने बनाया है। भारत के 'मंगल यान' को कामयाब बनाने वालों की यह कहानी है। विद्या बालन, तापसी पन्नू, सोनाक्षी सिन्हा, शरमन जोशी, कीर्ति कुल्हारी को इसमें खास रोल दिए गए हैं। आर बाल्कि के प्रोडक्शन हाउस 'होप फिल्म्स' ने इसे बनाया है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket