नरेंद्र मोदी पर बनने वाली बायोपिक में विवेक ओबेरॉय मुख्य किरदार निभा रहे हैं। अभी तक उनके अलावा कोई और जाना-पहचाना नाम नहीं आया था। यह खबर जगजाहिर हो चुकी थी. अब फिल्म के शेष कलाकारों की भी घोषणा हो गई है.

फिल्म में कई नए नाम जुड़ गये हैं। फिल्म में दर्शन कुमार और बोमन ईरानी के अलावा जरीना वहाब, मनोज जोशी, प्रशांत नारायण, बरखा बिष्ट सेनगुप्ता, अक्षत आर सलूजा, अंजन श्रीवास्तव, राजेंद्र गुप्ता और यतिन कर्येकर जैसे दिग्गज कलाकार नजर आने वाले हैं।

फिल्म के निर्माता संदीप सिंह ने कहा कि मुझे इस बात की ख़ुशी है कि फिल्म में बेहतरीन कलाकारों का जमावड़ा हो रहा है. फिल्म को लेकर मैं काफी उत्साहित हूं। बता दें कि फिल्म फ्लोर पर जा चुकी है। फिल्म में नरेंद्र मोदी की पूरी जर्नी दिखाई जाएगी कि कैसे वह मुख्यमंत्री से पीएम मोदी बनने का सफर तय करते हैं। फिल्म के ज्यादातर हिस्सों की शूटिंग गुजरात के इलाके में होगी। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार कर रहे हैं। फिल्म की रिलीज तारीख की अब तक घोषणा नहीं हुई है।

आपको बता दें कि, इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जीवन पर इसके पहले एक डॉक्यूमेंट्री बन चुकी हैl इसका निर्देशन मंगेश हदावाले ने किया था। वही इस फिल्म को फिल्म निर्देशक आनंद एल राय ने प्रस्तुत किया थाl फिल्म चलो जीते है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बाल्यकाल जीवन से प्रेरित फिल्म थी। अब उनके जीवन पर पहली बार एक बड़ी फिल्म बनने जा रही हैl

Posted By: