Motichoor Chaknachoor: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की आगामी फिल्म 'मोतीचूर चकनाचूर' का नया गाना 'बत्तियां बुझा दो' जारी हुआ है। इस गाने के जारी होते ही ऑडियंस थिरकने लगे हैं। इस गाने में नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक्ट्रेस सनी लिओनी के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन अब एक नया वीडियो क्लिप वायरल हुआ है जिसमें सनी लिओनी इस गाने पर रिहर्सल करते दिख रही है लेकिन सबसे मजेदार बात की वह इस दौरान डांस स्टेप्स भूल भी जाती है। उन्हें जैसे ही यह महसूस होता है, वह कोरियोग्राफर से माफी मांगती है।

सनी लिओनी ने खुद इस वीडियो क्लिप को शेयर किया और लिखा, 'नवाजुद्दीन के साथ बत्तियां बुझा दो की रिहर्सल के दौरान मेरा 'मैं भूल गई' मोमेंट।'

बता दें कि नवाजुद्दीन ने पहली बार सनी लिओनी के साथ स्क्रिन स्पेस शेयर किया है। उन्हें इस गाने में सनी की तरह डांस करने की कोशिश करते हुए देखा जा सकता है। रिलीज हुए नए गाने में नवाज ने शाइनी प्रिंटेड ब्लैक एंड व्हाइट ब्लैक जैकेट और व्हाइट पैंट पहनी है, वहीं सनी लिओनी दो आउटफिट्स में दिखी। एक रेड शिफॉन साड़ी और दूसरा ब्लैक शीमरी जम्पसूट। 3 मिनट 25 सेकंड के वीडियो में सनी लिओनी के डांस मूव्स हाईलाईट हैं। अभी तक इस गाने को 1,079,576 व्यूज हो गए हैं।

इस फिल्म में पहली बार नवाज और सुनील शेट्टी की बेटी अथिया साथ काम कर रहे हैं। देबामित्रा बिस्वाल के निर्देशन में बनी फिल्म इस साल 15 नवंबर को रिलीज होगी।

नवाज फिल्म में 36 साल के पुष्पिंदर त्यागी की भूमिका में हैं जो कि जितना जल्द हो शादी करना चाहते हैं। वहीं अनीता के किरदार में अथिया ऐसे दूल्हे की तलाश में है जो कि विदेश में सेटल हो। अथिया की यह 2015 की हीरो और 2018 की मुबारकां के बाद तीसरी फिल्म है। नवाज को इस साल फिल्म ठाकरे और फोटोग्राफ में देखा गया। उन्होंने इस साल सेक्रेड गेम्स का सीजन 2 भी किया। वे हाउसफुल 4, बोले चूडियां, रोम रोम में और रात अकेली है में दिखाई देंगे।

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close