एक्ट्रेस मौनी रॉय के साथ बुधवार सुबह कुछ ऐसा हादसा हो गया कि वह अंदर से हिल गई है। वह अपनी आगामी फिल्म 'मेड इन चाइना' के ट्रेलर लॉन्च के लिए निकली थी। रास्ते में उनकी कार जुहू सिग्नल तक पहुंची कि मुंबई मेट्रो कंस्ट्रक्शन साइट से एक बड़ा सा पत्थर उनकी कार पर गिर गया।

मौनी ने ट्विटर पर अपनी डेमेज कार का एक वीडियो शेयर किया है। उन्होंने लिखा, 'मैं अपने काम के लिए निकली और जुहू सिग्नल पर 11वीं मंजिल से एक बड़ा सा पत्थर मेरी कार पर गिर गया। कुछ कर नहीं सकती थी लेकिन सोचने में आता है कि क्या होता अगर कोई सड़क पार कर रहा होता। मुंबई मेट्रो की इस तरह की गैरजिम्मेदारी के साथ क्या किया जाना चाहिए।'

वीडियो में आप देखेंगे कि पत्थर गिरने से उनकी कार के सनरूफ में एक बड़ा सा छेद दिखाई देता है। यहां तक कि वह मुंबई मेट्रो बिल्डिंग का ऊंचा टावर भी उन्होंने दिखाया जहां से पत्थर गिरा था।

मौनी का यह पोस्ट देखने के बाद उनके फैंन्स को उनकी चिंता सताने लगी। उन्होंने मौनी से उनकी सेफ्टी के बारे में पूछा और उन्हें अधिकारियों से संपर्क करने की सलाह दी। एक ट्विटर यूजर ने लिखा, '@MumbaiPolice से संपर्क करें। आप सही हैं। यह किसी की जान ले सकता था।' एक यूजर ने लिखा, 'आशा है कि आप सुरक्षित हैं! हां, ऐसे कंस्ट्रक्शंस जोन में नेट प्रदान किए जाते हैं, ऐसी कोई व्यवस्था क्यों नहीं है यह एक सवाल है।' मौनी ने इससे पहले बुधवार सुबह 'मेड इन चाइना' ट्रेलर लॉन्च के लिए अपने आउटफिट की तस्वीरें शेयर की थीं। उन्होंने कैप्शन दिया, 'MIC प्रमोशन डे 1'। फोटो में वे पीले रंग का गाउन पहने हुए नजर आ रही हैं।