Mumbai Rave Party: नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB ने बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में रेप पार्टी का भंडाफोड़ किया है। यह पूरा मामला बहुत हाई प्रोफाइल हो गया है, क्योंकि अब तक जिन 8 लड़के-लड़कियों को हिरासत में लिया गया है, उनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान (#AryanKhan) भी शामिल है। ताजा खबर यह है कि आर्यन खान के बाद एक और बड़े नाम Arbaaz Seth Merchantt (अरबाज सेठ मर्चेंट) को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया गया है। माना जा रहा है कि सभी आरोपितों की कभी भी गिरफ्तारी हो सकती है। जिन अन्य 6 लोगों से पूछताछ की जा रही है, उनमें शामिल हैं - मुनमुन धमेचा, नुपुर सारिका, इसमीत सिंह, मोहक जसवाल, विक्रांत छोकर, गोमित चोपड़ा। यहां जानिए Arbaaz Seth Merchantt के बारे में

Who is Arbaaz Seth Merchantt

अरबाज और आर्यन पक्के दोस्त बताए जाते हैं। दोनों अक्सर स्टार किड्स की पार्टियों में नजर आते हैं। Arbaaz Seth Merchantt सोशल मीडिया पर भी एक्टिव रहता है। उसके इंस्टाग्राम अकाउंट पर 30.5k फॉलोअर्स हैं। एनसीबी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि Arbaaz Seth Merchantt के पास भी ड्रग्स बरामद हुई है।

अरबाज सेठ मर्चेंट का जन्म 30 मई 1995 को हुआ है। वह एक्टिंग में किस्मत आजमा रहा है और उसकी गिनती इंस्टाग्राम स्टार के रूप में की जाती है। वह अक्सर काइली जेनर से शादी करने की उम्मीद के बारे में पोस्ट करता है और अपने पसंदीदा फुटबॉल सितारों के बारे में भी पोस्ट करता है।

यहां भी क्लिक करें: डेब्यू फिल्म से लेकर नव्या से अफेयर तक, ऐसे चर्चा में रहे आर्यन खान, जानें शाहरुख के बेटे की खास बातें

Arbaaz Seth Merchant on Twitter: "Just had the perfect Sunday after a long  time with family at Alibaug.… "

Pooja Bedi's daughter Aalia finds passionate love

Arbaaz Seth Merchant (@baazu7) | Twitter

Pooja Bedi's daughter Aalia finds passionate love

Arbaaz Seth Merchant (@baazu7) / Twitter

कई तस्वीरों में Arbaaz Seth Merchantt को अभिनेता चंकी पांडे की बेटी और अभिनेत्री अनन्या पांडे के साथ पार्टी करते भी देखा गया है। कुछ साल पहले अरबाज सेठ मर्चेंट को पूजा बेदी की बेटी अभिनेत्री अलाया एफ के साथ रिश्ते में होने की भी अफवाह थी।

यहां भी क्लिक करें: Mumbai Rave Party VIDEO: शाहरुख खान के बेटे आर्यन का नाम कंफर्म, हो सकती है गिरफ्तारी

Posted By: Arvind Dubey