पहले इरफान खान, फिर ऋषि कपूर के अचानक चले जाने का गम अभी ताजा ही है कि बॉलीवुड के जाने-माने कलाकार Naseeruddin Shah के अस्पताल में भर्ती होने की अफवाह उड़ गई। सोशल मीडिया पर तरह-तरह कमेंट्स आने लगे। इसके बाद खुद Naseeruddin Shah को सामने आना पड़ा और बयान जारी करना पड़ा। Naseeruddin Shah ने इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वह ठीक हैं और राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन के दौरान घर में समय बिता रहे हैं। 69 वर्षीय Naseeruddin Shah ने फेसबुक पोस्ट में लोगों को धन्यवाद करते हुए अपने स्वास्थ्य के बारे में आश्वस्त किया। अभिनेता के छोटे बेटे विवान शाह ने भी अपने पिता के स्वास्थ्य के बारे में अफवाहों का खंडन किया है।

Naseeruddin Shah ने लिखा, जिन लोगों ने मेरी सेहत के प्रति चिंता जाहिर की उनके प्रति मैं आभारी हूं और आश्वस्त करता हूं कि मेरी तबीयत दुरुस्त है। लॉकडाउन के दौरान फिलहाल मैं घर पर हूं। कृपया अफवाहों पर विश्वास न करें।'

क्या कहा गया था अफवाह में

ऋषि कपूर के अंतिम संस्कार के ठीक बाद सोशल मीडिया पर चर्चा होने लगी कि Naseeruddin Shah भी गंभीर रूप से बीमार हैं और अस्पताल में भर्ती हैं। वे कई दिनों से बीमार हैं और अब हालत बिगड़ गई है। इसके साथ ही ट्विटर पर Naseeruddin Shah ट्रेंड करने लगा।

बेटे ने भी दी सफाई

अभिनेता के छोटे बेटे विवान शाह ने ट्विटर पर लिखा, सब ठीक है। बाबूजी भी ठीक हैं। उनकी सेहत को लेकर जो भी कहा जा रहा है, वो अफवाह है। वे इरफान भाई और चिंटू जी के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

Posted By: Arvind Dubey

  • Font Size
  • Close