बॉलीवुड एक्टर Nawazuddin Siddiqui की पत्नी Aaliya Siddiqui ने हाल ही में एक्टर को ईमेल और व्हाट्सएप के जरिए तलाक का नोटिस भेजा था। तब से यह कपल सुर्खियों में हैं। आलिया सिद्दीकी को लेकर अब कुछ अफवाहें उड़ रही है जिसे साफ करने के लिए उन्हें ट्विटर का सहारा लेना पड़ा। आलिया की एक तस्वीर किसी शख्स के साथ इंटरनेट पर छा गई जिसके कारण उन्हें अपना पक्ष रखने के लिए ट्विटर पर आना पड़ा।

आलिया ने ट्विटर पर लिखा कि मैं आलिया सिद्दीकी हूं। मुझे मजबूरन ट्विटर पर आकर सच सामने रखना पड़ रहा है, ताकि मेरे बारे में कोई गलतफहमी न फैले। सच को न तो खरीदा जा सकता है और न ही बदला जा सकता है। आलिया ने आगे कुछ तस्वीरें साझा करते हुए स्पष्ट किया कि वह किसी पुरुष के साथ रिश्ते में नहीं हैं। मीडिया रिपोर्टों में किया जा रहा दावा गलत है। आलिया का आरोप है कि मीडिया का एक धड़ा उनकी तस्वीरों का इस्तेमाल गलत तरीके से करके लोगों का ध्यान भटकाना चाहता है। उनका कहना है कि वह अब अपने लिए खड़े होना और बोलना सीख रही हैं। वह अपने बच्चों की खातिर मजबूत हो रही हैं। आलिया ने कहा कि मैंने अभी तक कुछ भी गलत नहीं किया है और इसलिए मैं परेशान भी नहीं हूं। मैं इस बात को बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं करूंगी कि कोई मेरी प्रतिष्ठा और चरित्र को नुकसान पहुंचाए। पैसा सच को नहीं खरीद सकता है।

बता दें कि आलिया सिद्दीकी ने एक्टर को तलाक और गुजारे भत्ते के लिए क़ानूनी नोटिस भेजा है। आलिया के वकील अभय सहाय ने कहा था कि कोरोना वायरस के चलते घोषित लॉकडाउन के कारण स्पीड पोस्ट की व्‍यवस्‍था नहीं हो पाई। इसलिए यह नोटिस 7 मई को व्हाट्सएप और ईमेल के जरिए भेजा गया है। उनका का यह भी कहना है कि नवाजुद्दीन ने अभी तक इस नोटिस का कोई जवाब नहीं दिया है। हमारी क्लाइंट ने व्हाट्सएप से भी नोटिस भेजा था, जिसमें मेंटेनेंस भत्ते और तलाक के लिए कहा गया है।

बता दें कि नवाज और आलिया की शादी वर्ष 2009 में हुई थी। शादी के बाद दोनों के दो बच्चे भी हुए। इससे पहले नवाज़ की शीबा से शादी हुई थी जिसका निधन हो चुका है। इन दिनों लॉकडाउन के चलते नवाज इस वक्त उत्‍तर प्रदेश स्थित अपने गृहनगर बुढाना में रह रहे हैं। गत 12 मई को ही नवाज यहां परिवार के साथ आए हैं। लॉकडाउन में यात्रा करने के लिए उन्होंने महाराष्ट्र सरकार से बकायदा परमिशन ली थी।

Posted By: Sonal Sharma

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

जीतेगा भारत हारेगा कोरोना
जीतेगा भारत हारेगा कोरोना