एक्ट्रेस Neena Gupta को आपने शायद ही कभी गाते हुए सुना होगा। नीना गुप्ता हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह पहाड़ी लोकगीत गाती दिख रही है। नीना गुप्ता अपने घर पर बैठे दर्शकों को सोशल मीडिया पर काफी अपडेट दे रही है और उनका मनोरंजन कर रही है। यह गाना नीना गुप्ता ने पति के कहने पर गाया और उन्होंने इसे कैमरे में कैद कर लिया।

नीना गुप्ता ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'पति की फरमाइश थी तो'। उन्होंने बेहद खूबसूरती से इस गाने को गाया है। नीना गुप्ता को मधुर गीत गाते हुए सुना तो Archana Puran Singh ने तारीफों के पूल बांध दिेए। अर्चना पूरन सिंह ने तारीफ करते हुए लिखा, 'मुझे ऐसा लगा जैसे पहाड़ियों पर मैं भी तुम्हारे साथ थी नीना।

एक यूजर ने इस गाने के बारे में जानकारी लेना चाही तो नीना गुप्ता बताया कि ये गाना हिमाचली बोली में गाया है। मोहित चौहान ने 'फितूर' में गाया था।

इससे पहले नीना गुप्ता ने मदर्स डे पर अपने बचपन की तस्वीर मां के साथ शेयर की थी और लिखा था - धुंधली यादें।

View this post on Instagram

Me and mom dhundhli yaadein

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta) on

बता दें कि नीना गुप्ता की बेटी मसाबा भी इन दिनों चर्चा में थी। फैशन डिजाइनर मसाबा ने डिजाइनर रीयूजेबल मास्क बनाए हैं और उन्हें पुलिस अधिकारियों को डोनेट किया है, जो कोविड -19 के खिलाफ इस लड़ाई में सबसे आगे हैं। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें लेडी पुलिस ऑफिसर्स डिजाइनर मास्क को पहने हुए नजर आ रही हैं। मसाबा गुप्ता की इस पहल पर फैंस और यहां तक की सेलिब्रिटीज के रिएक्शन भी आ रहे हैं। मसाबा ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मुझे इससे बहुत खुशी मिली है। मैंने कई जानीमानी महिलाओं के कपड़े तैयार किए हैं लेकिन यह पल मुझे मैं हमेशा याद रखुंगी। इन अविश्वसनीय पुलिस ऑफिसर्स की स्वार्थहीन सेवा के लिए हमने इन्हें अपने डिजाइन किए हुए नए मास्क तोहफे में दिए हैं।'

Posted By: Sonal Sharma

  • Font Size
  • Close