मुंबई Neena Gupta Amitabh Bachchan। फिल्म निर्देशक और निर्माता एकता कपूर ने हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म के बारे में घोषणा की है, जिसका नाम है ‘गुडबाय’। फिल्म में अमिताभ बच्चन और रश्मिता मंदाना लीड रोल में दिखेंगे, वहीं इस फिल्म में नीना गुप्ता पहली बार अमिताभ बच्चन के साथ नजर आएंगे। ये जोड़ी पहली बार किसी फिल्म में काम कर रही है। बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट की 'गुडबाय' में अमिताभ बच्चन की पत्नी की भूमिका निभाएंगी फिल्म जगत की जानी मानी एक्ट्रेस नीना गुप्ता। नीना गुप्ता 'गुडबाय' की टीम में शामिल हो गई हैं, जिसकी शूटिंग कुछ दिनों पहले शुरू हो चुकी है।

अमिताभ के साथ काम करने पर उत्साहित हैं नीना गुप्ता

फिल्म गुडबाय का हिस्सा बनने के लिए उत्साहित नीना गुप्ता ने बताया कि ‘जब विकास ने मुझे फिल्म सुनाई, तो मैं बहुत खुश हो गई थी। यह एक अद्भुत स्क्रिप्ट है और जब स्क्रिप्ट रोमांचक हो तो कोई भी किसी अन्य चीज के बारे में नहीं सोचता। यहां तक कि किरदार खूबसूरती से लिखा गया है और मैं अमिताभ बच्चन के साथ स्क्रीन शेयर करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। अमिताभ के साथ काम करना मेरे लिए सपने का सच होने जैसा है। मैं इस बारे में काफी खुश हूं’। गौरतलब है कि इससे पहले नीना गुप्ता ने एकता कपूर के साथ फिल्म 'वीरे दी वेडिंग' में काम किया था और अब 'गुडबाय' इस जोड़ी की दूसरी फिल्म है।

विकास बहल करेंगे फिल्म का निर्देशन

‘गुडबाय’ बालाजी टेलीफिल्म्स और रिलायंस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित और विकास बहल द्वारा निर्देशित फिल्म होगी। इस फिल्म में रश्मिका और बिग बी ने फिल्म की शूटिंग भी शुरू कर दी है। कोरोना के चलते ‘गुडबाय’ की शूटिंग के लिए पूरा चांदीवली स्टूडियो बुक कर दिया गया है। ‘गुडबाय’ फिल्म के साथ ही विकास बहल और एकता कपूर फिर से एक साथ आ रहे है, जो इससे पहले 'लुटेरा' और 'उड़ता पंजाब' जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं और दोनों ही फिल्में चर्चा में रही थी।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

Assembly elections 2021
Assembly elections 2021
 
Show More Tags