Ranbir Alia Wedding postponed। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी अप्रैल के बीच में होने जा रही है। हालांकि, अभी कपूर फैमिली की तरफ से किसी भी तरह की ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। इसी बीच रणबीर कपूर की मां नीतू कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को लेकर नीतू कपूर को ट्रोल भी किया जा रहा है।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की खबरें खूब सुर्खियां बंटोर रही हैं। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि इस कपल ने शादी के प्लान को पोस्टपोन करने का फैसला ले लिया है। हालांकि रणबीर और आलिया शादी से पीछे अपने किसी पर्सनल कारण की वजह से नहीं हट रहे हैं, बल्कि उसके पीछे की वजह है सिक्योरिटी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो सुरक्षा कारणों के चलते रणबीर और आलिया शादी के प्लान को टाल रहे हैं। हाल ही में आलिया भट्ट के भाई राहुल भट्ट ने एक इंटरव्यू में इस बात का दावा किया है।

इंटरव्यू में उन्होंने कहा है कि 13 या 14 अप्रैल को उनकी बहन शादी के बंधन में नहीं बंधेंगी। राहुल ने कहा कि रणबीर और आलिया ने अपनी शादी की डेट को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है। शादी से संबंधित जानकारी मीडिया में लीक हो गई है, जिसके चलते दोनों ने शादी की डेट पोस्टपोन करने का फैसला कर लिया है। राहलु भट्ट ने ये भी कबूल किया है कि आलिया और रणबीर 14 अप्रैल को सात फेरे लेने वाले थे। राहुल भट्ट ने कहा कि जब तक जानकारी लीक नहीं हुई थी, शादी की डेट्स वही थीं।

View this post on Instagram

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शादी के सवाल पर भड़की नीतू

नीतू कपूर ने हाल ही में अपने बेटे की शादी की तारीख पर प्रतिक्रिया दी। पैपराजी ने बॉलीवुड अभिनेत्री से जोड़े की शादी की तारीख के बारे में पूछताछ की तो उन्होंने कुछ ऐसे रिएक्शन दे दिए, जिससे वे ट्रोल हो गई। नीतू ने पैपराजी के सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया और बाद में कहा, 'आपको क्या है कभी भी करें, मैं क्यों बताऊं'। कुछ ही समय में यूजर्स ने अभिनेत्री को बड़े पैमाने पर ट्रोल किया और उनके बुरे रवैये पर टिप्पणी की।

सेलिब्रिटी फोटोग्रॉफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें नीतू कपूर अपने शो डांस दीवाने जूनियर के सेट पर नजर आ रही हैं। इसी दौरान तमाम पैपराजी उन्हें घेर लेते हैं और रणबीर और आलिया की शादी की डेट को लेकर सवाल करते हैं। इस पर नीतू कपूर बताने से मना कर देती हैं। इस पर तमाम सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं और इसके साथ ही उनके स्टाइल पर भी खरी-खोटी सुना रहे हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स ने नीतू को किया ट्रोल

नीतू कपूर के वीडियो पर एक यूजर ने लिखा है, 'ऐसे रवैये के कारण इनको बायकॉट करो।' एक यूजर ने लिखा, 'कितना खराब हैं इंडिया के एक्टर्स, इन्हें तमीज ही नहीं है बात करने की।' एक यूजर ने लिखा, 'नहीं बताना चाहती है तो जाने दो ना, इतना क्यों भाव दे रहे हो, इनको बहुत घमंड है।' एक यूजर ने लिखा, 'ये रानू मंडल की तरह क्यों कर रही है।'

Posted By: Sandeep Chourey