मशहूर सिंगर Neha Kakkar फिलहाल जिंदगी के बेहतरीन समय में जी रही है। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ नेहा कक्कड़ अपनी निजी जिंदगी के लिए भी सुर्खियों में रही। सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली नेहा कक्कड़ ने डिप्रेशन को लेकर हमेशा खुलकर बात की और यह भी खुलासा किया था कि जिंदगी में ऐसा समय भी सुसाइड करना चाहती थी। नेहा कक्कड़ आज देश की टॉप सिंगर्स में से एक है और उनके खाते में कई चार्टबस्टर गाने जैसे 'दिलबर', 'साकी साकी', 'आंख मारे' शामिल है।

इंडियन आइडल 11 के जज के रूप में उन्होंने एक एपिसोड में खुलासा किया था कि वह सुसाइड करने का मन बना चुकी थी। शो में एक कंटेस्टेंट से बात करते हुए नेहा कक्कड़ ने कहा था कि जीवन के एक मोड़ पर उन्हें सुसाइड का विचार आया था और उन्हें जीने की इच्छा खत्म हो गई थी। उन्होंने यह भी कहा था सकि अब वह बहुत खुश है और उनकी जिंदगी बहुत अच्छी चल रही है। हालांकि एक समय उन्हें लगता था कि उनके साथ सबकुछ गलत था और वह अब नहीं जी सकती थी। लेकिन अब वह हैप्पी फेज में है।

बता दें कि नेहा कक्कड़ ने हिमांश कोहली के साथ ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन को लेकर बात की थी। दोनों ने 'इंडियन आइडल' शो में अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था, लेकिन चीजें सही नहीं रही और ब्रेकअप हो गया था। दोनों ने एक-दूसरे को लेकर अंगुली भी उठाई थी। हिमांश कोहली ने कहा था कि आंसू बहाकर वह सारा दोष मुझ पर मंडना चाहती है लेकिन नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया पर लिख दिया था कि उनका नाम लेकर फेमस होने की कोशिश नहीं करें। बता दें कि दोनों के बीच रिश्ता अच्छे नोट पर खत्म नहीं हुआ था।

Posted By: Sonal Sharma

fantasy cricket
fantasy cricket