'दंगल' के निर्देशक नितेश तिवारी की आगामी फ़िल्म "छिछोरे" का ट्रेलर आज कुछ लोगों के लिए जारी हो गया। निर्देशक नितेश तिवारी ने जयपुर में कॉलेज के कुछ छात्रों को यह ट्रेलर दिखाया है। वो खुद भी इन छात्रों के बीच मौजूद थे। फ़िल्म "छिछोरे" दरअसल दोस्तों की कहानी है। इसके ट्रेलर को वहां मौजूद सभी स्टूडेंट द्वारा ख़ासा पसंद किया गया। ये लोग इस फ़िल्म की कहानी से काफ़ी हद तक जुड़ा महसूस कर रहे थे।

स्टूडेंट्स के बीच मौजूद निर्देशक नितेश तिवारी के जहन में भी उनके कॉलेज के दिनों की यादें ताज़ा हो गई जिन्हें वह बच्चों के साथ साझा करते हुए नज़र आए। नितेश ने अपने बीते दिनों को याद करते हुए बताया कि कैसे फ़िल्म की कहानी उनकी ज़िन्दगी से मेल खाती है। नितेश तिवारी की पहली फिल्म 'दंगल' की रिलीज को 3 साल हो गए हैं और इस तथ्य से नकारा नहीं जा सकता कि दंगल अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्मों में से एक है।

'दंगल' को न केवल राष्ट्रीय बल्कि अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर खूब सराहा गया है और ये ही वजह है कि फ़िल्म ‘छिछोरे’ सुर्खियों में छाई हुई है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत और श्रद्धा कपूर लीड रोल कर रहे हैं। वरुण शर्मा भी एक मजेदार रोल में हैं।

इस फ़िल्म को नडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन हाउस बना रहा है। फॉक्स स्टार स्टूडियो के साथ साजिद नाडियाडवाला ने इसमें पैसा लगया है। फ़िल्म इस साल 30 अगस्त, 2019 को देशभर में रिलीज होगी। बता दें कि 30 अगस्त को ही 'साहो' भी रिलीज हो रही है। इस फिल्म में भी श्रद्धा कपूर है, लेकिन जोड़ी प्रभास के साथ बनी है। प्रचार में भी 'छिछोरे' पिछड़ी हुई है क्योंकि अभी तक इस फिल्म का ट्रेलर भी जारी नहीं हुआ है जबकि साहो के तो दो गाने भी आ चुके हैं और एक टीजर भी।

Posted By: Sudeep mishra