No Time To Die का Trailer कुछ ही घंटों पहले जारी हुआ है और दुनियाभर में James Bond की इस फिल्म की चर्चा है। इस बार एक अलग ही स्तर पर यह फिल्म पहुंच गई है। एक्शन कुछ कम है लेकिन जो है... वो जोरदार है। इमोशनल लेवल पर बॉन्ड जरूर आगे बढ़े हैं। यह फिल्म शूटिंग से पहले से ही चर्चाओं में रही है, क्योंकि एक के बाद एक विवाद सामने आते रहे। निर्देशक Cary Joji Fukunaga की एंट्री भी कम चर्चाओं में नहीं रही, क्योंकि डैनी बोयेल और डेनियल क्रेग के क्रिएटिव डिफ्रेंस की वजह से उन्हें इस फिल्म का जिम्मा मिल पाया था।

यह फिल्म 2016 में बनना शुरू हुई थी। कहा जा रहा है कि इस फिल्म से बॉन्ड का महिलाओं के प्रति रवैया बदलने वाला है। इस भव्य फिल्म के ट्रेलर के साथ जानिए इससे जुड़े कुछ खास विवादों के बारे में...

हिडन कैमरा

इस फिल्म के शूट के दौरान महिलाओं के बाथरूम में एक छुपा हुआ कैमरा पाया गया था। बाथरूम क्यूबिकल्स में किसी अनजान ने इस कैमरे को महिलाओं को फिल्माने की नीयत से छुपा दिया था। अपराधी आज तक पकड़ में नहीं आया है।

नया बॉन्ड

यह फिल्म डेनियल क्रेग की बतौर बॉन्ड आखिरी फिल्म होगी। इसके बाद Lashana Lynch को नया 007 बनाए जाने की खबर है। Lashana ने No Time To Die में NOMI का रोल किया है। बहरहाल, इस फैसले को लेकर काफी कुछ कहा जा रहा है।

चोट

शूट के दौरान डेनियल क्रेग घायल हो गए थे। वे इस कदर गिरे थे कि जबरदस्त दर्द से उनका हाल बुरा था। रातों रात उन्हें अमेरिका ले जाया गया, जहां चोट को ठीक किया गया।

आतंकी हमला तो नहीं

यूके में इस फिल्म की शूटिंग चल रही थी। गलती से एक वैन लोकेशन पर ही रह गई, जिससे वहां खासी दहशत फैल गई। ये लोग सबसे बड़े 'रॉयल एअर फोर्स' एअर बेस पर शूट कर रहे थे। इस वैन को आतंकी साजिश का हिस्सा समझकर, इस बेस से 400 लोगों को खाली करवाया गया। स्निफर डॉग बुलवाए गए और पूरा इलाका खंगाला गया।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket