नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े (Sameer Wankhede) ने कथित तौर पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) को फटकाई लगाई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेत्री तीन घंटे लेट एनसीबी से दफ्तर पहुंची थी। जिसे कारण वानखेड़े नाराज हो गए। अनन्या को शुक्रवार सुबह 11 बजे एजेंसी के सामने पेश होने के लिए कहा गया था। लेकिन वह दोपहर 2 बजे ऑफिस पहुंची। गौरतलब है कि मुंबई ड्रग्स मामले में एनसीबी (NCB) की जांच कर रही है। जिसमें शाहरुख खान के बेटे आर्यन को इस महीने की शुरुआत में गिरफ्तार किया गया था। आर्यन और अनन्या के कुछ वॉट्सएप चैट सामने आए हैं। जिसके बाद एक्ट्रेस निशाने पर आ गई हैं।

तीन घंटे दूरी से पहुंची अनन्या

अनन्या पांडे को शुक्रवार दूसरे दौर की पूछताछ के लिए एनसीबी के ऑफिस पेश होना था। वह 11 बजे की बजाय दो बजे एजेंसी के कार्यालय पहुंची। जोनल निदेशक समीर वानखेड़े ने देरी से पहुंचने पर अभिनेत्री की क्लास लगाई। सूत्रों के अनुसार समीर ने अनन्या को कहा कि यह एनसीबी कोई प्रोडक्शन हाउस नहीं बल्कि केंद्रीय एजेंसी का ऑफिस है।

लैपटॉप और स्मार्टफोन किया जब्त

अनन्या पांडे से शुक्रवार को एनसीबी के अधिकारियों ने लगभग चार घंटे तक पूछताछ की। इससे पहले पांडे गुरुवार को पेश हुई थीं। तब एजेंसी ने उन्हें मुंबई क्रूज ड्रग्स केस के सिलसिले में तलब किया था। एनसीबी ने उनका लैपटॉप और स्मार्टफोन भी जब्त कर लिया है।

आर्यन और अनन्या के बीच हुई गांजे की बात

एनसीबी के मुताबिक आर्यन खान और अनन्या पांडे के वॉट्सएप चैट मिले हैं। दोनों के बीच गांजे को लेकर बातचीत हुई है। आर्यन ने अनन्या को जुगाड़ करने को कहा था। जिस पर अभिनेत्री ने कहा था कि में व्यवस्था करती हूं। एजेंसी ने पूछताछ के दौरान जब पांडे को यह चैट दिखाई, तो उन्होंने जवाब दिया- मैं तो बस मजाक कर रही थी। अब एनसीबी ने सोमवार, 25 अक्टूबर को पूछताछ के लिए बुलाया है।

Posted By: Arvind Dubey