बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट एक बार फिर आलोचकों के निशाने पर हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। लोग उनके बारे में तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। इस बार उनके ट्रोल होने की वजह उनका सामान्य ज्ञान नहीं बल्कि उनकी ड्रेस है। इस आलिया काफी कंपर्टेबल लग रही हैं, पर लोगों को यह ड्रेस पसंद नहीं आ रही इसलिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है। आलिया किसी फिल्म के शूट से लौट रहीं थी, जब उन्हें कैमरे में कैद किया गया। इस दौरान उनकी ड्रेस थोड़ी अजीब थी, जिसे लेकर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है।

अक्सर सोशल मीडिया पर छाई रहने वाली आलिया का हर अंदाज लोगों को खूब भाता है। वो इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में वो अपने आउटफिट को लेकर ट्रोल हो रही हैं। आलिया हाल ही में एक ग्रे टॉप में नजर आई थीं। इस लॉन्ग टॉप में उनका लुक तो कापी अच्छा था, लेकिन इस टॉप का जरा पारदर्शी होना उन्हें भारी पड़ गया। दरअसल इस टॉप में उनकी ब्रा साफ नजर आ रही थी, जिस पर लोग कमेंट कर रहे हैं।

कैसा था आलिया का लुक

आलिया के लुक की बात करें तो उन्होंने डार्क ग्रे कलर की ढीली-ढाली टॉप पहनी हुई थी। साथ ही उन्होंने ब्लैक शॉर्ट्स पहने थे। उनके सफेद फुटवेयर इस लुक को कंपलीट कर रहे थे। बंधे हुए बालों के साथ आलिया काफी कंपर्टेबल दिख रहीं थी। लेकिन इसी कंफर्ट की वजह से उन्हें ट्रोल भी होना पड़ा।

ब्वायफ्रेंड रनबीर के साथ नजर आएंगी आलिया

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही उनकी फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' दशर्कों के सामने होगी। संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आलिया का किरदार बहुत ही दमदार है और फिल्म के पहले लुक ने ही काफी उम्मीदें जगा दी थीं। इसके अलावा आलिया एसएस राजामौली की 'आरआरआर' और 'ब्रह्मास्त्र' में भी दिखाई देंगी। 'ब्रह्मास्त्र' में आलिया पहली बार अपने बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर के साथ काम करेंगी।

Posted By: Arvind Dubey