कोलकाता Nikhil Jain, Nusrat Jahan, yash dasgupta। फिल्म अभिनेत्री से सांसद बनी नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की पर्सनल लाइफ एक बार फिर सुर्खियों में है। पति निखिल जैन (Nikhil Jain) के साथ नुसरत जहां के मनमुटाव की खबरें अब जगजाहिर हो चुकी है। लंबे समय तक दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर चुप्पी साथ रखी थी, लेकिन हाल ही में नुसरत जहां ने अपनी शादी को अवैध बताते हुए पति निखिल जैन पर कई आरोप लगाए थे। लेकिन जब बात बढ़ने लगी तो निखिल जैन ने भी अब अपने रिश्ते में आई दरार पर खुलकर बात की है और 9 बिंदुओं के आधार पर अपने फैंस के बीच अपना पक्ष रखा है और सच्चाई बताई की कोशिश की है।

बीते कई महीनों से रिश्तों में दरार

गौरतलब है कि नुसरत जहां और निखिल जैन के बीच बीते कई माह से मनमुटाव चल रहा है। विवाद की वजह क्या है ये तो कोई नहीं जानता है, लेकिन अब यह बात सामने आई है कि नुसरत जहां का अपने को-स्टार यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। निखिल ने साफ साफ कुछ नहीं कहते हुए इशारों में कहते हुए इस बात की ओर इशाला किया है। निखिल जैन ने कहा है कि साल 2020 अगस्त में एक फिल्म की शूटिंग के दौरान नुसरत जहां के तेवर बदलने लगे, जिसका कारण केवल वही जान सकती थीं, मेरी पत्नी के बर्ताव में इतना बदलाव आने लगा कि एक बार को मैं भी सोच में पड़ने लगा था। यह सब देखकर मैं हैरान हो गया था।

फिल्म 'एसओएस कोलकाता' साथ काम किया और फिर अफेयर

गौरतलब है कि यश दासगुप्ता और नुसरत जहां ने फिल्म 'एसओएस कोलकाता' में काम किया था। इस फिल्म में मिमि चक्रवर्ती भी लीड रोल में थीं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान यश दासगुप्ता और नुसरत जहां को कई बार साथ में देखा गया था। नुसरत ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर यश के साथ कई तस्वीरों को शेयर भी किया था। अब नुसरत जहां के पति निखिल का कहना है कि मुझे प्यार नहीं था, इसके बाद भी नुसरत को मैंने प्रपोज किया थ। उन्होंने तब मुझे अपनाया थ। हम डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तुर्की गए थे। 2019 में शादी करने के बाद कोलकाता में रिसेप्शन भी दिया था। हम पति-पत्नी की तरह साथ-साथ रह रहे थे और समाज में भी हमने ऐसे ही अपना परिचय दिया। सब जानते हैं कि मैंने नुसरत के लिए क्या कुछ नहीं किया, मैंने हमेशा बिना किसी लालच के नुसरत जहां का समर्थन किया लेकिन आखिर में मुझे यह सब कुछ देखने को मिला।

Posted By: Sandeep Chourey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags