वैसे तो Valentine Day पर कोई भी अकेला नहीं रहना चाहता, खासतौर पर वो जिनकी अब तक शादी नहीं हुई है। प्यार के खुमार में डूबे युवा अपने दिल के जज्बात लिए उसे ढूंढते रहते हैं जो उन जज्बातों को समझे। लेकिन इस सारी कवायद के बाद भी कुछ तो ऐसे होते ही हैं जिन्हें या तो उनका प्यार नहीं मिलता या फिर उनका प्यार किसी और का हो जाता है। हालांकि, अब तो कुछ सिंगल्स घर बैठे कोई वेब सीरिज देखकर दिल बहला लेते हैं। अगर आप भी इस वेलेंटाइन डे पर अकेल रहने से डर रहे हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि आप अकेले नहीं नहीं।

दरअसल, सोशल मीडिया में Valentine वीक शुरू होते ही सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है और वो भी सिंगल्स के लिए। इस लिस्ट में अब गूगल भी शामिल हो गया है और उसने इन्हीं सिगल लोगों के लिए एक गाना खासतौर से वेलेंटाइन डे पर सजेस्ट किया है। यह गाना है आमिर खान की फिल्म 'दिल चाहता है' का 'तन्हाई'। वैसे इस खास दिन इसी फिल्म का 'जाने क्यूं लोग प्यार करते हैं' भी खूब पसंद किया जाता है।

वैसे तो 'तन्हाई' गाना कुछ लोगों के दिल में सुई की तरह चुभने वाला होगा क्योंकि कोई भी नहीं चाहता कि जिस दिन उसके दोस्त अपनी-अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वेलेंटाइन डे मना रहे हों उस दिन वो अकेला बैठकर यह गाना सुन रहा हो। इस गाने को लेकर ऐसे भी लोग है जिन्होंने मजाकियां अंदाज में अपनी तन्हाई का भी मजाक बनाया।

इसके बाद तो सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स ने एक के बाद एक मजेदार और फनी ट्वीट्स कर इस मौके पर भरपूर फायदा उठाया है।

इनमें से एक यूजर ने ट्वीट कर लिखा है कि मेरे पास ऑलरेडी ढेर सारी तन्हाई है, और कितनी लूंगा।

वहीं एक यूजर ने लिखा है कि आखिरकार कोई तो अपना दर्द समझता है।

Posted By: Sudeep mishra