Lakme Fashion Week 2020 के पांचवें दिन दिव्या खोसला कुमार रैम्प पर Oops Moment का शिकार हो गई। लेकिन उन्होंने अपनी हैवी ड्रेस को तुरंत संभाल लिया और पूरा रैम्प वॉक उसे पकड़कर रखते हुए ही किया। दिव्या खोसला कुमार कृष्णा कॉउचर के लिए शो स्टॉपर बनीं थी। लेकिन यह पहली बार नहीं है जब लैक्मे फैशन वीक के दौरान कोई एक्ट्रेस या मॉडल वॉर्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुई। दिशा पाटनी के साथ भी ऐसा हो चुका है। दिशा पाटनी भी ऊप्स मोमेंट का सामना कर चुकी है लेकिन समय पर टाइगर श्रॉफ वे चेता दिया था जिसकी वजह से बड़ी गड़बड़ होने से बच गई। उन्होंने साल 2017 के लैक्मे फैशन वीक में मनीष मल्होत्रा की सीक्विन ड्रेस पहनी थी।

देखिए लैक्मे फैशन वीक 2020 में दिव्या खोसला कुमार के साथ क्या हुआ था

लैक्मे फैशन वीक 2015 में एक मॉडल को तो ऑडियंस ने ही बचाया था। उन्हें ऑडियंस लगातार हिंट दे रहे थे कि उनका स्ट्रेपलेस ऑरेंज गाउन खिसक रहा है।

लैक्मे फैशन वीक 2014 में एक मॉडल ने तो यलो फ्रंट स्लिप टॉप को इतना ऊपर उठा लिया कि प्राइवेट्स ही दिखने लगे और वह उस साल का सबसे बड़ा ऊप्स मोमेंट था।

गौहर खान

एक्ट्रेस और बिग बॉस फेम गौहर खान भी वार्डरोब मालफंक्शन की शिकार हुई। साल 2006 में लैक्मे फैशन वीक में उन्होंने गोल्डन यलो फ्रंट-स्लिट टॉप और ब्लैक रैपर पहना थे। ब्लैक रैपर ने धोखा दे दिया और उनके प्राइवेट्स बाहर दिखने लगा। उन्होंने उसे ढंकने की भी कोशिश की।

कैरोल ग्रेशियस

साल 2006 में सुपरमॉडल कैरोल ग्रेशियस रैम्प पर चलते हुए बुरी तरह वॉर्डरोब मालफंक्शन का शिकार हुई। उन्होंने गोल्डन और यलो सेपरेट्स की जोड़ी पहनी थी लेकिन उनका टॉप गिर गया। उन्होंने बचाने की कोशिश की लेकिन उनका पूरा टॉप ही खुल गया था।

चित्रांगदा सिंह

लैक्मे फैशन वीक ऑटम/विंटर 2017 में चित्रांगदा सिंह किसी वॉरियर प्रिंसेस से कम नहीं लग रही थी। उन्होंने नेहा अग्रवाल बोहेमियन ऑउटफिट पहने थे लेकिन उन्हें भी ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा। उनके डीप नेटलाइन ड्रेस से सिलिकॉन निप्पल गार्ड झलकने लगी थी।

Posted By: Sonal Sharma