Paani Paani Song Released: समय के साथ-साथ लोगों की पसन्द भी बदलने लगती है, वहीं अगर बात बाॅलीवुड गाने की करें तो पहले के समय से लेकर अब तक इसमें काफी बदलाव देखने को मिले हैं। आज के युवाओं को जहां रैप साॅन्ग पसन्द आता है तो वहीं पूराने जमाने के लोगों को ओल्ड साॅन्ग पसन्द आता है। वहीं रैप गानों के लिए रैपर बादशाह आज के युवाओं की पहली पसन्द बन गए हैं। इनका हर रैप युवाओं को बेहद पसन्द आता है इसी रैप की लाइन में रैपर बादशाह ने एक नया साॅन्ग गाया है जो सोशल मीडिया में अभी से ही धूम मचाने लगा है।

जी हां रैपर बादशाह और बाॅलीवुड एक्ट्रैस जैकलीन फर्नांडीज का ‘गेंदा फूल’ साॅन्ग जिस तरह से लोगों की पहली पसन्द बना था ठीक उसी तरह से अब इनका नया साॅन्ग ‘पानी पानी’ दर्शकों के बीच तहलका मचा रहा है। यह जबरजस्त जोड़ी एक बार फिर काफी लंबे समय के बाद बुधवार को अपने नए साॅन्ग के साथ सामने आई है। यूट्यूब पर इस गाने को रिलीज करने के साथ ही धूम मची हुई है।

‘गेंदा फूल’ गाने में जहां जैकलीन ने साड़ी पहनकर दर्शकों का दिल जीता था तो वहीं अब जैकलीन अपने नए साॅन्ग ‘पानी पानी’ में राजस्थानी ब्यूटी के रूप में नजर आ रही हैं। इस नए गाने में बादशाह ने जैकलीन का राजस्थानी ब्यूटी वाला रूप दिखाकर लोगों को दिवाना बना दिया है। बादशाह के इस नए साॅन्ग में जैकलीन के साथ बादशाह की लकी चार्म आस्था गिल भी नजर आ रही हैं। बतादें कि गाने का फीमेल वाइस आस्था ने ही दिया है।

‘पानी पानी’ गाना जब से रिलीज हुआ है तब से ही सोशल मीडिया में धूम मची हुई है। यह गाना अब युट्यूब से लेकर सोशल मीडिया तक छाया हुआ है। अभी गाना रिलीज हुए कुछ घंटे ही हुए होगें कि 8 लाख से ज्यादा बार इसे देखा जा चुका है। गाने में जो बैकग्राउण्ड को दिखाया गया है वह एकदम राॅयल लुक दे रहे हैं। बादशाह ने जहा इस गाने को कंपोज किया है तो फीमेल वाॅइस आस्था गिल की है वहीं कोरियोग्राफी पियुष भगत और शजिया सामजी ने की है।

Posted By: Arvind Dubey

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

 
Show More Tags