Pagalpanti Box Office Day 3 : John Abraham की फिल्म 'पागलपंती' का पहला वीकेंड पूरा हुआ है। इस वीकेंड में इसे वो रकम हासिल नहीं हो पाई है जिस पर गर्व किया जा सके। फिल्म बीस करोड़ की कुल रकम तक भी तीन दिन में पहुंचती नहीं लग रही है। ऐसे हालात इसलिए हैं कि इस मल्टीस्टारर कॉमेडी को लोगों ने सिरे से नकार दिया है। समीक्षकों ने तो पहले ही दिन इसे खराब घोषित कर दिया था। ऐसे में आने वालों दिनों में इसकी कमाई किसी भी दिन 5 करोड़ का आंकड़ा नहीं छू पाएगी। फिल्म फ्लॉप होने की राह पर चल पड़ी है। ज्यादा से ज्यादा दस दिन और... फिर इसका सफर खत्म हो जाएगा।

अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी फिल्म ने पहले दिन महज पांच करोड़ रुपए कमाए थे। उम्मीद आठ करोड़ की थी लेकिन यह हो नहीं पाया। दूसरे दिन थोड़ी से बढ़त दिखी, वो भी इस वजह से कि लोगों को वीकेंड पर कुछ देखना ही होता है। शहरों से यह कमाई आई और शनिवार को मिली रकम 6.5 करोड़ रुपए हो गई।

अब संडे को लेकर शुरुआती अंदाजा 7 करोड़ रुपए का जानकार लगा रहे हैं। वैसे भी इससे आगे जाना इस बुरी कॉमेडी फिल्म के संभव नहीं लग रहा। इस कमाई के बाद तीन दिन में मिली रकम करीब 19 करोड़ रुपए हो जाएगी।

अनीस बज्मी की फिल्म की पटकथा कमजोर बताई जा रही है। Pagalpanti को लोग वाकई पागल कर देने वाली फिल्म कह रहे हैं। 'हाउसफुल 4' को इससे कई गुना बेहतर करार दिया जा रहा है, जबकि वो भी कमजोर ही फिल्म थी।

अनीस बज्मी की फिल्म 'पागलपंती' में अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला तो हैं, लेकिन इनके पास करने के लिए काम नहीं है। ये लोग सिर्फ भीड़ बढ़ा रहे हैं।

वीकेंड का आंकड़ा 35 करोड़ तक पहुंचने की उम्मीद थी और यह फिल्म आधा ही जुटा पाई है। फ्लॉप होने से इसे कोई नहीं बचा सकता क्योंकि इसकी लागत भी काफी थी। पूरी फिल्म ही विदेश में शूट हुई है और लंदन के बेहतरीन नजारे ये दिखाती है।

इसे देखकर लगता ही नहीं कि अनीस बज्मी ने ही 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' बनाई हैं। फिल्म 'मुबारकां' भी अनीस की थी।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020