Pagalpanti Box Office : इस फिल्म के लिए बिल्कुल भी माहौल नहीं था। लोगों में उत्सुकता उस चरम पर पहुंची ही नहीं थी कि इस फिल्म का देखने आते। नतीजा यह हुआ कि सुबह से ही सिनेमाघर खाली हैं। हर शो में केवल 10-12 फीसद सीट्स ही भर पा रही हैं। ऐसे में इस फिल्म की पहले दिन की कमाई जबरदस्त रूप से प्रभावित होगी। दावा किया जा रहा था कि यह फिल्म पहले दिन 7 या 8 करोड़ रुपए कमाएगी लेकिन अब यह होता दिख नहीं रहा। अब इसकी कमाई 5 करोड़ पर ही अटक सकती है। शाम वाले शो अगर बढ़िया रहे तो ही यह आंकड़ा पार हो पाएगा।

अनीस बज्मी का जादू इस फिल्म से गायब है। फिल्म को समीक्षाओं में खास रेटिंग नहीं मिल रही है। क्रिटिक्स ने इसे पूरी तरह से नकार दिया है। देखने वाले भी इसे पसंद नहीं कर रहे हैं। इसे जॉन की सबसे घटिया फिल्म तक कहा जा रहा है।

निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म Pagalpanti को लोग वाकई बिना दिमाग वाली फिल्म कह रहे हैं। दिवाली पर रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' के बाद कॉमेडी जॉनर की इस फिल्म से भी उम्मीद थी, जो पहले ही दिन टूटती लग रही है।

'पागलपंती' में जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला के अहम रोल हैं। अब वीकेंड का आंकड़ा 25 करोड़ तक पहुंच जाए तो बहुत है। अगर इसे तारीफ मिली होती तो शुरुआती तीन दिनों में इसकी कमाई 35 करोड़ से ज्यादा होने की उम्मीद थी।

अनीस बज्मी की पिछली फिल्म 'मुबारकां' थी। अनीस ने ही 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' बनाई हैं। जॉन का होना भी इसके लिए फायदेमंद साबित नहीं होता दिख रहा। जॉन की पिछली फिल्म 'बाटला हाउस' थी, जिसने 90 करोड़ से ज्यादा कमाया था।

सिनेमाघरों में फिलहाल चल रही फिल्मों 'बाला' और 'मरजावां' से इसे खतरा है। ये दोनों फिल्में इस कमजोर पेशकश को उठने का मौका नहीं देने वालीं।

Posted By:

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020