Pagalpanti Box Office Prediction : एक से एक हिट फिल्में देने वाले निर्देशक अनीस बज्मी की फिल्म Pagalpanti आने वाले शुक्रवार को रिलीज हो रही है। Box Office पर इस फिल्म की अच्छी शुरुआत को लेकर काफी उम्मीद हैं। दिवाली के वीकेंड पर रिलीज हुई 'हाउसफुल 4' के बाद अब एक और मल्टीस्टारर फिल्म आ रही है जो कॉमेडी जॉनर की ही है। इसमें जॉन अब्राहम, अनिल कपूर, इलियाना डीक्रूज, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला, पुल्कित सम्राट, कृति खरबंदा और सौरभ शुक्ला काम कर रहे हैं। बेहद अलग तरह के ट्रेलर और प्रोमोज की वजह से यह फिल्म चर्चा में हैं, इसी वजह से अच्छी कमाई आ सकती है।

जानकार मान रहे हैं कि यह फिल्म पहले दिन 7 करोड़ रुपए तो कम से कम कमाएगी ही। वीकेंड के पूरा होते-होते यह आंकड़ा 30 करोड़ तक पहुंच सकता है। अगर फिल्म की तारीफ हुई तो शुरुआती तीन दिनों में इसकी कमाई 35 करोड़ से ज्यादा होगी।

वैसे अनीस बज्मी को जनता की नब्ज जानने वाला निर्देशक माना जाता है। उनकी पिछली फिल्म 'मुबारकां' को भी शानदार ओपनिंग मिली थी। अनीस के खाते में 'वेलकम' और 'वेलकम बैक' जैसी फिल्में भी हैं। लोगों के बीच उनका नाम एक भरोसा है कि खूब कॉमेडी इनकी फिल्मों में देखने को मिलेगी।

इस फिल्म को जितना मल्टीप्लेक्स से धंधा मिलने की उम्मीद है, उतना ही पैसा सिंगल सिनेमाओं से भी मिल सकता है। इसकी वजह मास अपील है। जॉन का होना भी बड़ा फायदा है। उनकी पिछली फिल्म 'बाटला हाउस' हिट रही थी और 100 करोड़ छूने से कुछ करोड़ से ही चूक गई थी।

जॉन अकेले ही फिल्म की लागत वसूल करवाने के लिए काफी हैं तो यहां तो सितारों की भीड़ है। जॉन और अनीस ने इससे पहले 'वेलकम बैक' में काम किया था। 'वेलकम बैक' ही जॉन की सबसे बड़ी ओपनर है। इस फिल्म के सामने कोई बड़ी फिल्म नहीं रिलीज हो रही है, लेकिन फिलहाल चल रही फिल्मों से इसे खतरा रहेगा। इनमें 'बाला' और 'मरजावां' का नाम लिया जा सकता है।

Posted By: Sudeep mishra