Pakistani singer Rabi Pirzada को तमाम दबावों के कारण मनोरंजन की दुनिया छोड़ना पड़ गई है। यह फैसला उन्होंने तब किया है जब उनका एक Topless Video वायरल हुआ। कहा जा रहा है इस वीडियो के लीक होने के बाद ही उन पर दबाव था और लोग उन्हें ताने दे रहे थे। सारा किस्सा पिछले हफ्ते शुरू हुआ था। राबी का एक प्रायवेट वीडियो पिछले हफ्ते वायरल हो गया था। इस वीडियो में वे टॉपलेस हैं और डांस कर रही हैं। इसके बाद उन्हें पाकिस्तान में तीव्र आलोचना का शिकार होना पड़ा। इसी वजह से उनका नाम बीते शुक्रवार से पाकिस्तान में ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है। अब इस सिंगर के मनोरंजन इंडस्ट्री को छोड़ देने की खबर बाहर आई है।

Rabi ने टि्वटर पर लिखा है 'मैं Rabi Pirzada हूं। मैंने तय किया है कि अब मैं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से खुद को दूर कर लूंगी। अल्लाह मेरे पाप माफ करेगा और दूसरों के दिल में भी मेरे लिए हमदर्दी पैदा करेगा।'

टि्वटर पर अपनी बात कहकर ही यह सिंगर चुप नहीं हुई हैं। उन्होंंने एक अखबार को भी इस बारे में इंटरव्यू दिया है। Rabi ने The Express Tribune से भी कहा है कि वे अब इंडस्ट्री का हिस्सा नहीं हैं।

वैसे बता दें कि Rabi को अपनी इस हरकत के बाद पाकिस्तान में जबरदस्त विरोध का सामना करना पड़ रहा है। लोगों ने उन्हें ट्विटर पर भी ट्रोल किया। उन्हें तो धमकियां भी मिल रही हैं। माना जा रहा है कि इन्हीं धमकियों की वजह से वे यह बयान जारी कर रही हैं।

पाकिस्तानी पॉप सिंगर पीरजादा पहले भी भारत के प्रधानमंत्री मोदी के बारे में बुरा बोलकर चर्चा में आई थीं। कश्मीर मुद्दे पर उनके ट्वीट अक्सर आते रहते हैं। कुछ दिन पहले उन्होंने सुसाइड जैकेट पहनकर ट्विटर पर एक फोटो पोस्ट की थी और पीएम मोदी के बारे बुरी बातें लिखी थीं।

उनकी कारस्तानियों से वे खुद ही मुसीबत बुलाती हैं। पिछले महीने उन्होंने सांपों और मगरमच्छों के साथ अपनी एक वीडियो क्लिप पोस्ट की थी, जिससे उनके खिलाफ पाकिस्तान में कार्यवाही भी की गई।

Posted By: Sudeep mishra