Panipat Trailer Released : Arjun Kapoor, Sanjay Dutt, Kirti Sanon स्टारर फिल्म 'पानीपत' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। आशुतोष गाविरकर ने अभी दो दिन पहले ही इसके ट्रेलर के आने की सूचना दी थी और बिना वक्त गंवाए इस ट्रेलर को रिलीज भी कर दिया गया है। ट्रेलर से एक दिन पहले यानी सोमवार को इसके कुछ कैरेक्टर पोस्टर्स जारी हुए थे। ये पोस्टर ठीक वैसे ही थे, जैसे आशुतोष गोवारिकर की फिल्म के होते हैं। अब जो ट्रेलर आया है वो भी कुछ अलग नहीं है, ये आशुतोष की सुपरहिट पीरियड फिल्म 'जोधा अकबर' जैसा नजर आ रहा है।

'पानीपत' का ट्रेलर वैसे काफी प्रभावित करने वाला बना है। इसमें मराठों के जौहर को दिखाया गया है। मराठा सेना की कमान संभालने वाले अर्जुन कपूर को रोकना है अब्दाली को। अब्दाली का रोल किया है संजय दत्त ने। कृति सनोन को इसमें पार्वती बाई का रोल मिला है।

वैसे ट्रेलर में बैकग्राउंड स्कोर अलग ही उभर कर आ रहा है। सारा प्रभाव ही संगीत का है। अजय-अतुल ने इस कमाल का काम किया है। इसके डायलॉग्स भी बढ़िया हैं।

आशुतोष गोवारिकर को इतिहास कहने में मजा आता है। 'जोधा अकबर' हो या 'लगान'... वो बढ़िया तरीके से कहानी कहते हैं। 'मोहन जोदाड़ो' के बाद फिर वे अपने ओरिजनल फॉर्म में लौटते दिख रहे हैं। इस बार वैसे उन्हें अपने प्रिय संगीतकार एआर रहमान का साथ नहीं मिला है।

मोहनीश बहल और पद्मिनी कोल्हापुरे को राजा-रानी के रोल में देखना थोड़ा नकली लगता है। कृति भी इस रोल में अजीब है और अर्जुन कपूर को भी मराठा योद्धा मानने में दिक्कत हो रही है। कास्टिंग की लाज तो केवल संजय दत्त रख रहे हैं। वे वाकई अफगानिस्तान के राजा नजर आ रहे हैं।

जीनत अमान, मिलिंद गुणाजी, नवाब शाह, कुणाल कपूर और मीर सरवर को यहां खास रोल में देखा जा सकता है। यह फिल्म, कार्तिक आर्यन की 'पति पत्नी और वो' से 6 दिसंबर को टकरा रही है।

Posted By: Sudeep mishra

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

नईदुनिया ई-पेपर पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

डाउनलोड करें नईदुनिया ऐप | पाएं मध्यप्रदेश, छत्तीसगढ़ और देश-दुनिया की सभी खबरों के साथ नईदुनिया ई-पेपर,राशिफल और कई फायदेमंद सर्विसेस

ipl 2020
ipl 2020