Saina Nehwal Biopic के लिए Parineeti Chopra जबरदस्त तकलीफ उठा रही हैं। अब वो 15 दिन तक स्टेडियम में ही रहने वाली हैं। नवी मुंबई के रामशेठ ठाकुर इंटरनेशनल स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स को अपना ठिकाना बनाने वाली हैं। दरअसल, अपने घर से इस जगह शूट के लिए आने-जाने में परिणीति को काफी वक्त लग जाता है और वे इस समय का सदुपयोग करना चाहती हैं। अब उन्हें जो वक्त मिलेगा, उसे वो अपने गेम को बेहतर बनाने में लगाएंगी। बता दें कि स्टेडियम में ही रहने से परिणीति कम से कम पांच घंटे के सफर से बचेंगी। साइना की बायोपिक के लिए परी ने छह महीने की कड़ी ट्रेनिंग ली है।

परिणीति चोपड़ा को रहने के लिए बेहद साधारण कमरा मिला है। यहां रहने का फायदा केवल इसका वेन्यू के करीब होना है। एक्ट्रेस को मेकर्स ने एक स्पेशल कुक भी दिया है क्योंकि उन्हें एथलीट बॉडी को बनाए रखना है ताकि साइना नेहवाल जैसा शरीर मैंटेन रहे।

पिछले दिनों ही इस फिल्म से परिणीति का फर्स्ट लुक सामने आया था। परी इसमें बैडमिंटन प्लेयर साइना नेहवाल का रोल कर रही हैं। बता देंं की इसी साल अप्रैल में परिणीति चोपड़ा ने इस बायोपिक को साइन किया था। तभी से परिणीति ने कड़ी ट्रेनिंग में जुटी हुई थीं।

फिल्म के फर्स्ट लुक को साइना नेहवाल ने ही जारी किया था और अपने ट्विटर अकाउंट पर इसे पोस्ट किया। तब Saina Nehwal ने लिखा था 'साथ में इस सफर को पूरा करेंगे, पूरी टीम को मेरी ओर से बधाइयां।'

जून में परिणीति ने घोषणा की थी SAINA का शूट तब शुरू होगा जब मैं बैडमिंटन बढ़िया खेलने लग जाऊंगी। सबसे पहले इस बायोपिक को श्रद्धा कपूर को ऑफर किया गया था, श्रद्धा ने इसकी ट्रेनिंग भी पाईं। फिर उन्होंने ही इस फिल्म के लिए इनकार कर दिया।

परिणीति अब साइना नेहवाल की तरह खेलने और दिखने में जुटी हुई हैं। परिणीति की यह बायोपिक पिछले साल से चर्चा में है। श्रद्धा के लुक पिछले साल ही जारी कर दिए गए थे, लेकिन फिर काम थम गया था। अब परी की मेहनत को इसके फर्स्ट लुक में देखा जा सकता है।

Posted By: Sudeep mishra

fantasy cricket
fantasy cricket